क्या आपको याद है ये छोटी स्टार? अब बन गई हैं सबसे हसीन और बोल्ड अदाकारा-देखें फ़ोटोज़

मुंबई: जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि टेलीविज़न पर दिखने वाला हर कलाकार काफी बेहतरीन नजर आता है. इसके पीछे का कारण उनके मेकअप स्टाइलिशट होते हैं, जो उन्हें बेहतरीन बनाने के लिए हर मुमकिन कॉस्मेटिक प्रोडक्ट और तकनीक का इस्तेमाल करते हैं. परन्तु इन्ही सब स्टार्स में से कुछ चेहरे ऐसे भी हैं, जिन्हें कुदरती ख़ूबसूरती वरदान में मिली हैं. और वह लोग मेकअप करे या ना करें लेकिन, उनकी खूबसूरती हमेशा बरकरार रहती है. इसके इलावा टीवी जगत में ऐसे बहुत सारे कलाकार हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग दौर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी. इन्हें हम चाइल्ड आर्टिस्ट के नाम से भी जानते हैं.

आज हम आपको 90 दशक के एक ऐसे ही चाइल्ड कलाकार से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जो अब बड़ी हो चुकी है. केवल यही नही बल्कि, अब इस चाइल्ड एक्ट्रेस का लुक दिनों दिन बोल्ड होता जा रहा है जिसको देख कोई भी इनका दीवाना हो जायेगा. चलिए जानते हैं आखिर ये चाइल्ड कलाकार कौन थी…

टीवी जगत में बहुत सारे चाइल्ड किरदार ऐसे थे, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिल पर एक अमिट शाप छोड़ दी थी. भले वो “शाका लाका बूम बूम” की करुना यानी हंसिका मोटवानी हो या कोई और स्टार कलाकार, हर कोई अपने समय में काफी पोपुलर रहा है. आज हम आपको जिस अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, उन्होंने फिलहाल अपनी उम्र के 20 साल पूरे कर लिए हैं. इन बीस सालों में इस एक्ट्रेस की क्यूटनेस अभी तक बरकरार है और अभी भी लोग इनकी एक्टिंग और निभाए गये किरदार को भूल नहीं पाए हैं.

दरअसल, आज हम बात करने जा रहे हैं 90 दशक की स्टार कलाकार श्रेया की. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि श्रेया ने एक्टिंग दौर की शुरुआत मात्र 3 साल की उम्र से ही कर दी थी. वैसे अगर जन्म की बात की जाये तो श्रेया का जन्म साल 1997 में हिमाचल में हुआ था. फिलहाल श्रेया बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी हो गयी हैं. इनकी तसवीरें देख कर आप भी अपना दिल इन्हें दे बैठोगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि श्रेया ने बचपन से लेकर आज तक बहुत सारे हिंदी सीरिअलस में काम किया. इन्होने “बूगी वूगी”, “कसौटी ज़िन्दगी की” जैसे कईं बेहतरीन शोज़ में काम किया. आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि श्रेया ने कसौटी ज़िन्दगी सीरिअल में छह साल तक अभिनय किया. और केवल इतना ही नहीं इन्होने और भी कईं सुपर हिट शो में अपनी शानदार एक्टिंग के जलवे बिखेरे और सबका दिल जीत लिया.

फिलहाल श्रेया बड़ी हो चुकी हैं और काफी बोल्ड दिखने लगी हैं. आजकल सोशल मीडिया पर इनकी तसवीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.”रोबोट” फिल्म में भी काम किया. आजकल बहुत सारे कलाकार अपना करियर आजमाने के लिए साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू करते हैं. हंसिका मोटवानी ने भी ऐसा ही किया था और आज वह साउथ फ़िल्मी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. ठीक वैसे ही श्रेया भी इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपना सिक्का आजमा रही हैं और कईं एक्ट्रेस को मात दे चुकी है. उम्मीद की जा रही हैं कि जल्द से जल्द श्रेया को हम बॉलीवुड में भी लीड रोल में देख पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.