सब की प्यारी सोनू अब नहीं आएगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर, इस वजह से छोड़ा सीरियल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, जिसे जानकर उनको बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। तारक मेहता शो के फैंस अपनी दयाबेन को तो काफी टाइम से मिस कर ही रहे हैं। लेकिन अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि शो से एक और कलाकार अलविदा ले सकता है।

जी हां खबरों की मानें तो शो की एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी शो छोड़ दिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निधि भिड़े मास्टर की बेटी सोनू का किरदार निभा रही हैं। लेकिन अब वो भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुकी हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि ये फैसला अपनी पढ़ाई के चलते ले रही हैं।

बता दें कि निधि के पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभाती थीं। झील ने करीब 6 साल तक इस सीरियल के साथ काम किया और सोनू के किरदार में नजर आई, लेकिन एक समय बाद अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने ने भी शो को छोड़ दिया था और । जब से शो शुरू हुआ था तब से सोनू के किरदार में झील ने ही काम किया था लेकिन उनके शो को छोड़ने के बाद मेकर्स और उनके फैंस काफी परेशान हुए थे कि अब कौन उनके किरदार को निभाएगा। जिसके बाद निधि को सोनू के रोल के लिए चुना गया।

लोगों ने बतौर सोनू निधि को स्क्रीन पर काफी पसंद किया और जब वो सबकी फेवरेट बन गई तो अब वो भी शो को छोड़कर जा रही हैं। बता दें कि उनके सो को छोड़ने के बाद मेकर्स के लिए नई सोनू की तलाश वाकई काफी टेंशन वाली बात होगी। फिलहाल मेकर्स कर निधि के एक्जिट एपिसोड की प्लानिंग कर रहे हैं। शो में दिखाया जाएगा कि निधि अपनी पढाई के लिए देश के बाहर चली गई हैं और इस तरह से शो से उनकी विदाई होगी।

बता दें कि फिलहाल तो निधि भानुशाली मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। निधि को पढ़ाई का बहुत शौक है और उनको अक्सर सेट पर भी पढ़ाई करते देखा गया हैं। जिसके बाद अब वो अपने ग्रेजुएशन के बाद पूरा समय अपनी पढ़ाई को देना चाहती हैं।

टप्पू ने भी छोड़ दिया था शो

बता दें कि इसके पहले शो में तारक परिवार के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो को छोड़ा था। शो मेकर्स का कहना था कि भव्य ने बिना बताए गुजराती फिल्मों को साइन कर लिया था जिसके चलते वो शो को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे और यही वजह थी की भव्य शो से अलग हो गए थे। जिसके बाद उनकी जगह ली राज अनादकत ने। बता दें कि राज को दर्शकों ने टप्पू की जगह पर पसंद कर लिया हैं औऱ वो सबके फेवरेट बन गए हैं।

वहीं दयाबेन यानि की दिशा वकाणी भी अपनी प्रेगनेंसी के चलते शो में नजर आ रही हैं ऐसे में एक और किरदार का शो से जाना मेकर्स के लिए वाकई दिक्कत का सबब बन सकता है। हालांकि अब मेकर्स इंतजार में है कि कब उनका बच्चा एक साल का हो जाएगा और वो शो में वापसी करेंगी।