जब अक्षय कुमार के घर में अचानक छलांग लगाकर पहुंचा ये शख्स, पुलिस आई तो पता चला की….

अक्षय कुमार 90 के दशक के वो सितारे हैं जिनका जादू आज भी बरकरार है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रोबो में अक्षय का काम बहत ही पसंद किया गया था। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ लड़कियों की ही नहीं बल्कि लड़को की भी बहुत ज्यादा है। लड़के अक्षय कुमार के स्टंट सीन औऱ एक्शन से काफी प्रभावित रहते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार के घर उन्ही का फिल्मी अंदाज अपनाते हुए एक शख्स पहुंच गया। इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो सच्चाई सामने आई।

ये है अक्षय का जबरा फैन

दरअसल जो शख्स अक्षय कुमार के घर में जबरन घुस आया था वह खुद को अक्षय का बहुत बड़ा फैन बताता हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये शख्स हरियाणा का रहने वाला है और इसका नाम अंकित गोस्वामी है। वह अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन हैं औऱ सिर्फ उनसे मिलने के लिए वह हरियाणा से मुंबई आया था। वह हमेशा से खिलाड़ी कुमार को पसंद करता आया है। हालांकि अक्षय के फैंस की कोई कमी नही है, लेकिन इस शख्स ने सिर्फ दूर से हाथ हिलाना ही नहीं बल्कि खुद अक्षय को सामने देखने को प्रोग्राम बनाया था।

इस शख्स ने सबसे पहले गूगल से अक्षय कुमार का पता ढूंढ निकाला। इसके बाद देर रात में इसने घर में घूसने की कोशिश की। हालांकि सुरक्षा गार्ड ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद से पुलिस को फोन किया गया। पुलिस जब आई तो पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि 20 साल के अंकित पर अनाधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि ऐसा पहली बार नही है जब किसी अनजान शख्स ने किसी स्टार के साथ ऐसी हरकत की है। इससे पहले एक लड़की सलमान के घर पहुंच गई थी और उसने इच्छा जताई थी की वह सलमान से शादी करना चाहती है।

खिलाड़ी कुमार है सबके फेवरेट

अक्षय कुमार ने अपने हर अंदाज से लोगों का मनोरंजन किया है और इसलिए लोग उन्हें पसंद करते हैं। जहां दूसरे एक्टर्स ब़ॉडी डबल का इस्तेमाल करते हैं वहं अक्षय हमेशा से अपने स्टंट खुद करते आए हैं। उनकी लगातार हिट हुई एक्शन फिल्मों के कारण उनका नाम खिलाड़ी कुमार रख दिया गया था। अक्षय ने एक्शन फिल्मों के साथ साथ रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में भी अपना सिक्का चमकाया। अक्षय कुमार के हर अंदाज को पसंद किया गया।

हाल ही में अक्षय को लेकर शाहरुख का एक बयान भी सामने आया जिसमें उन्होंने बताया कि वह कभी अक्षय के साथ काम नहीं किए और ना कभी कर पाएंगे। शाहरुख का कहना था कि अक्षय बहुत ही सुबह उठ जाते हैं और वो वक्त मेरे सोने का होता है। उसके साथ काम करने में तो मजा आएगा, लेकिन जिस वक्त मैं शूटिंग पर आऊंगा उस वक्त वह शूटिंग से जा रहे होंगे। अक्षय के अनुशासन औऱ वक्त के पाबंद होने के सभी कायल है। इसी के चलते जहां बाकी स्टार्स की एक दो फिल्में आती है अक्षय के कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो जाती हैं। जल्द ही अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी और केसरी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें