डब्बू रतनानी के फोटोशूट में श्रद्धा ने पहनी ऐसी ड्रेस, किसी ने कहा-मुर्गी लग रही हो तो किसी ने कहा जोकर

हर साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट का सभी को इंतजार रहता है। इस फोटोशूट में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज शानदार पोज देते हैं और बेहद ही खूबसूरत लगते हैं। इस बार का कैलेंडर 2019 भी लॉन्च किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, शाहरुख खान के साथ कई नए चेहरे जैसे जान्हवी कपूर भी शामिल हुए हैं। हालांकि इनमें से श्रद्धा कपूर का लुक फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया और उनके लुक और ड्रेस को जबरदस्त ट्रोल कर दिया गया है।

श्रद्धा का उड़ा मजाक

आशिकी गर्ल श्रद्धा अब तक के सबसे हटके लुक में नजर आई थीं औऱ उनका लुक वाकई में सबसे अलग था। हालांकि फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने उनकी मजकर तारीफ की तो कुछ ने जबरदस्त मजे ले लिए। दरअसल श्रद्धा ने हेडगियर्स लगाया हुआ था, लेकिन ये ही उनके लिए सिरदर्द बन गया क्योंकि इसी को लेकर श्रद्धा को ट्रोल किया जा रहा है।

रंग बिरंगे हेडगियर्स लगाने के चलते उन्हें कोई मुर्गी बोल रहा है तो किसी ने उन्हें जोकर बता दिया है। किसी ने लिख दिया जिंगालाला हू औऱ किसी ने कहा कि वह जंगली लग रही हैं। अगर बात सिर्फ ट्रोलर्स की होती तो थोड़ी संभल जाती, लेकिन विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया है। दरअसल श्रद्धा ने जो हेड्रेस पहना है वह अमेरिका के एक मूल प्रजाती का हेड्रेस है। इसके कारण उनपर उत्तरी अमेरिकी निवासियों के कल्चर को गलत ढंग से दिखाने का आरोप लगाया जा रहा है।

ड्रेस पर बढ़ा विवाद

एक साइट के इंस्टा पेड ने कहा कि अमेरिका मूल प्रजाती के सदस्य इस बात को सहन नहीं कर सकते कि उनकी आधिकारिक वेशभूषा या हेडगियर्स का इस्तेमाल कोई और करे। इस पर लिखा गया है कि ये उनका एक पवित्र पहनावा है और जो उस प्रजाति का नही है उसे महज फैशन के नाम पर इस तरह इसे पहनने का हक नही है।इसके चलते ही श्रद्धा फंसती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे सितारों के लुक की जबरदस्त चर्चा हो रही हैं। इसमें सनी लियोन जहां एक बार फिर हॉट अंदाज में नजर आई हैं वहीं जान्हवी भी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।श्रद्धा ने पिछली बार टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई थी जिसमें उनके बाल खुले थे और सिर्फ उनकी पीठ दिख रही थी और उन्होंने एक कपड़ा थोडा से लपेटा हुआ था। इस तस्वीर की जबरदस्त तारीफ हुई थी क्योंकि वह इसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। श्रद्धा के गुड लुक्स और उनकी स्माइल पर सभी फिदा रहते हैं और खासकर लड़कों की तो श्रद्धा फेवरेट हैं, लेकिन इस बार का स्टाइल उनपर ही थोड़ा भारी पड़ गया और तारीफ से कहीं ज्यादा उन्हें ट्रोल कर दिया गया।

बॉयोपिक पर कर रही काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री को क्रिटिक और लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया। साथ ही श्रद्धा का रोल लोगों को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी अपने नाम किया है। वहीं श्रद्धा बहुत जल्द साउथ के बाहुबली प्रभास के साथ साहो में नजर आएंगी। श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं।

यह भी पढ़ें