बॉलीवुड

अब सारा जान्हवी से डरने लगीं हैं अनुष्का शर्मा, विराट के साथ छुट्टियों के दौरान भी कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्में हिट होने के फॉर्मूला ही बदल गया है। नए चेहरे जहां एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में दे रहे हैं वहीं सुपरस्टार का तमगा पा चुके स्टार्स की फिल्में चल ही नहीं रहीं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह है अनुष्का शर्मा की जिनकी दोनों पिछली फिल्में सुई धागा और जीरो फ्लॉप रही है। अनुष्का भी लंबे समय से एक हिट फिल्म की आस में हैं और इसलिए न्यूजीलैंड में छुट्टियां मनाने के साथ साथ वह डॉयरेक्टर्स के कॉन्टेक्ट में बनी हुई हैं। साथ ही वह ऐसे डॉयरेक्टर्स के साथ काम करना चाह रही हैं जिनकी पिछली फिल्में सरप्राइज हिट रही हैं।

पति के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं अनुष्का

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली  साथ न्यूजीलैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। हालांकि छुट्टियों के वक्त में भी अनुष्का ने काम पर से ध्यान नहीं हटाया है और वह लगातार उन निर्देशकों से संपर्क कर रही हैं जिनकी फिल्में हिट रही हैं। दरअसल अब अनुष्का ऐसी फिल्म और कोस्टार की तलाश में हैं जिनके साथ काम करके अनुष्का को सफलता मिले। इसके लिए अनुष्का ऐके ऐसे निर्देशक के साथ बातचीत कर रही हैं जिनकी फिल्म सुपरहिट रही थी।

अनुष्का के मन में स्टार किड्स औऱ नए चेहरों को लेकर ऐसा डर बैठ गया है कि वह खुद डॉयरेक्टर्स के पास जाकर उनसे काम मांगना चाहती हैं। इतना ही नहीं अनुष्का इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी देने को भी तैयार हैं। वहीं जिस निर्देशक से अनुष्का मिलने की इतनी इच्छा जता रही हैं वह अभी खुद छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं अनुष्का बैचेन हैं कि उनके हाथ एक दमदार स्क्रिप्ट लग जाए तो उनके लड़खड़ाते करियर को एक सहारा मिल जाएगा।

अनुष्का के लिए खतरा हैं नए चेहरे

जाह्ववी को देखकर फोटोग्राफर बोलें 'सारा अली खान जी', तो 'धड़क गर्ल' ने दिया अनोखा जवाब

दरअसल अनुष्का के लिए राहें काफी मुश्किल होती दिख रही हैं। अभी तक उनका कॉम्पिटिशन उनके साथ की हिरोइन के साथ था, लेकिन अब इंडस्ट्री में स्टार किड्स की भरमार हो गई हैं। सारा,जान्हवी, अनन्या जैसे स्टार किड्स के बीच अनुष्का को खुद को फिर से साबित करना है। अनुष्का की दोनों फिल्में ही पर्दे पर फ्लॉप गई हैं और इससे पहले उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म परी भी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

अनुष्का के लिए एक मुश्किल ये भी हो गई है कि वह अब हीरो ओरियेंटेड फिल्म से अपने करियर को ऊंचाई नहीं देना चाहती हैं और महिला प्रधान फिल्में करना चाहती हैं। हालांकि ऐसे रोल पर दीपिका, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नु जैसी एक्ट्रेसेज कब्जा जमाकर बैठी हैं। अनुष्का ने प्रोडक्शन हाउस से भी काफी उम्मीदें लगाई हैं, लेकिन उससे भी उन्हें कुछ खास सफलती नहीं देखने को मिल रही हैं।

अनुष्का ने शादी के बाद तीन फिल्में की और तीनों ही पर्दे पर धड़ाम हो गईं। फिलहाल अनुष्का के पास कोई बहतरीन स्क्रिप्ट भी नही है। उनसे नए प्रोजक्ट पर निर्देशकों से बात चल रही हैं, लेकिन अनुष्का चाहती हैं कि उनके विदेश घूमते घूमते कोई बेहतरीन फिल्म उनके हाथ लग जाए। अब देखना होगा कि अनुष्का की ये मेहनत कब रंग लाती है और कब उनके हिस्से में एक जबरदस्त हिट फिल्म आती है।

यह भी पढ़ें :

 

Back to top button