बॉलीवुड

रेड ड्रेस में राखी सावंत ने शेयर कर दी अपनी ऐसी तस्वीर, जिसे देख फैंस बोलें ‘चुडैल..अब तो तू..’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जानी वाली राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। किसी न किसी बयान की वजह से राखी सावंत ट्रोल भी होती रहती हैं। ऐसा ही एक हरकत इस बार भी कर डाली। जी हां, राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, राखी सावंत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। पोस्ट करते समय राखी सावंत को लगा होगा कि लोग उनकी तस्वीर की तारीफ करेंगे, लेकिन मामला उल्टा ही पड़ गया और लोगों ने ट्रोल कर लिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत हाल ही में कुंभ स्नान करने के लिए भी गई थी, जहां भी वे ट्रोल हो गई थी। दरअसल, कुंभ में राखी सावंत सुहागन बन कर गई थी, तब लोगों ने पूछा था कि किसके नाम का सिंदूर लगाया है। इसके अलावा भी राखी सावंत ने हाल ही में भारत पाकिस्तान के रिश्ते को भी लेकर बयान दिया था और बोला था कि मुझे पाकिस्तान भेज दो, पूरा पाकिस्तान खत्म करके आऊंगी और अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, तो लोगों ने जमकर ट्रोल किया।

रेड ड्रेस में राखी ने बरपाया कहर

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे रेड कलर की ड्रेस में कमाल लग रही हैं। राखी सावंत ने अपना लुक संवारने की पूरी कोशिश की है। रेड ड्रेस के साथ गोल्डन बाल और ब्लैक कलर के शूज पहनी हुई है। साथ ही मैचिंग के लिए रेड लिपिस्टिक भी लगाई है, जोकि उन पर सूट कर रही है, लेकिन शायद उनके फैंस को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल दिया। राखी ने यह सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है।

फैंस ने किया ट्रोल

राखी सावंत की यह तस्वीर देखकर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। कुछ लोगों ने उन्हें सही से ड्रेस पहनने की नसीहत दी तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें चुड़ैल तक कह डाला। इतना ही नहीं, लोगों ने कहा कि सर्जरी करा लो, बिल्कुल चुडै़ल लग रही हो।

बता दें कि राखी सावंत की यह तस्वीर वायरल ज़रूर हुई है, लेकिन ट्रोल भी रही है, जोकि हर कलाकार को झेलना पड़ता है। राखी सावंत का नाम उन अभिनेत्रियों में भी लिया जाता हैं, जोकि अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों से घिरी रहती हैं। हालांकि, राखी सावंत को बिल्कुल नहीं फर्क पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

भारत पाकिस्तान के मुद्दे पर भी बोल चुकी हैं राखी सावंत

हाल ही में राखी सावंत ने भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव पर भी बड़ा बयान दिया था। राखी सावंत ने कहा था कि मुझे बम लगाकर विमान में बिठाकर पाकिस्तान छोड़ दो, पूरा का पूरा पाकिस्तान साफ हो जाएगा। साथ ही राखी सावंत ने कहा कि अगर देश के लिए मुझे जान देनी पड़े तो मैं खुशी खुशी जान दे दूंगी, लेकिन उससे पहले पाकिस्तान को खत्म कर दूंगी।

Back to top button