दिलचस्प

PM मोदी से राखी सावंत की मांग, बोलीं ‘बम लगाकर हेलीकॉप्टर से पाक में छोड़ दो, तबाह कर दूंगी’

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा कार्रवाई की जाने पर पाकिस्तान बौखला गया है, जिसकी वजह से वह अनाप शनाप बयानबाजी भी कर रहा है। इसी बीच पाकिस्तान को लेकर भारतीय कलाकारों को गुस्सा फूट रहा है, जोकि स्वाभाविक है। जी हां, भारतीय कलाकार पाकिस्तानियों को सबक सिखाने के लिए सामने आ रहे हैं। इसी बीच ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने बड़ा बयान दिया है। राखी सावंत ने पाकिस्तानियों को सबक सिखाने के लिए अपनी जान कुर्बान करने की बात कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्सर विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाने वाली राखी सावंत ने इस बार देश के लिए बड़ा बयान दिया है। राखी सावंत ने पाकिस्तान पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि मैं उसे तबाह कर दूंगी, बस मेरी इतनी सी बात कोई मान ले तो। राखी सावंत ने कहा कि भारत के लिए तो मैं अपनी जान भी देने के लिए तैयार हूं, लेकिन उससे पहले पाकिस्तानियों को तबाह कर दूंगी। बता दें कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक बोल और बयान के लिए जानी जाती हैं और ये कभी भी कुछ भी बोल सकती हैं।

मुझे पाकिस्तान छोड़ दें

राखी सावंत ने गुरुवार को सराभा नगर स्थित रेस्तरां में सीडब्ल्यूई अकादमी के संचालक व रेसलर ग्रेट खली की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान को ललकारा। राखी सावंत ने कहा कि मुझे बम के साथ बांधकर हेलीकॉप्टर से पाकिस्तान छोड़ दो और फिर मैं उसे पूरी तरह से तबाह कर दूंगी। राखी सावंत ने कहा कि देश के लिए मैं अपनी जान देने के लिए तैयार हूं, बस मुझे कोई पाकिस्तान बम लगाकर छोड़ दे, फिर मैं उसे तबाह कर दूंगी और वह फिर भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेगा।

ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है इंडियन आर्मी

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी इंडियन आर्मी ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है, जोकि काबिले तारीफ है। राखी सावंत ने कहा कि हर इंडियन में देशभक्ति कूट कूट कर भरी है और पाकिस्तानियों को सबक सिखाना हमारा काम है। राखी सावंत ने आगे कहा कि पूरा देश आर्मी के साथ है और आर्मी चट्टान बनकर पाकिस्तानियों का मुकाबला कर रही है। राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में आर्मी की तारीफ की तो वहीं पाकिस्तान को खत्म करने की भी बात की।

राखी ने की पीएम मोदी की तारीफ

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं और वे देशहित में काम कर रहे हैं, ऐसे में हर किसी को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। राखी सावंत ने कहा कि पीएम मोदी जो भी करेंगे, हम उनके साथ चट्टान बनकर खड़े रहेंगे, क्योंकि वे देशहित के लिए काम कर रहे हैं और भारत को ऐसे ही प्रधानमंत्री की ज़रूरत है, जोकि भारत को विकास के रास्ते पर आगे ले जाए।

Back to top button