बॉलीवुड

सेना से सबूत मांगने वाले पर फूटा अक्षय का गुस्सा, बोलें ‘ज़रा भी शर्म बाकी हो तो एक बार…’

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा पूरी दुनिया में है। पूरी दुनिया भारतीय वायुसेना की पीठ थपथपा रही है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण भारत देश में ही राजनीति हो रही है। जी हां, सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति का दायरा दिन ब दिन बढ़ रहा है और आए दिन नेता लगातार एक के बाद एक बयान दे रहे हैं, जोकि वीरो के पराक्रम को छलनी करने का काम कर रहा है। इन सबके बीच बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वाले को करारा जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर देश में चल रहे मुद्दो पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं और यही वजह है कि इस बार भी उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी राय रखी है। अक्षय कुमार जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी पहचान देशभक्ति को लेकर है। अक्षय आजकल फिल्में भी देशभक्ति पर आधारित ही बनाते हैं, जिसमें उनके किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं, ऐसे में अब अक्षय कुमार ने सबूत मांगने वाले को करारा जवाब दिया है।

अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो लोग देश के जवानों से एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। हमे अपने जवानों के पराक्रम पर पूरा भरोसा है, ऐसे में अगर हम उनसे सबूत मांगते हैं, तो गलत है। इसलिए इस तरह की घटिया राजनीति वीरो के पराक्रम पर तो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि देश के वीर जवान जो अपना सुख सुकून छोड़कर हमारी सुरक्षा करते हैं,ताकि हम अपने घरों में चैन की नींद सो सकें, ऐसे में हम उन जवानों की वीरता का हम सबूत कैसे मांग सकते हैं? इसलिए सभी इस तरह की घटिया राजनीति न करें।

शहीदों के परिवार की कर रहा हूं मदद

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि मैं अभी शहीदों के परिवारों की मदद करने में लगा हूं। और अभी तक मैंने 600 शहीदों के परिवारों की मदद की है। साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि जो लोग सबूत मांग रहे हैं, उन्हें सबूत मांगने के बजाय शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, ताकि वे इस देश में खुद को अकेला न समझे। बता दें कि अक्षय कुमार हमेशा दरियादिली दिखाते रहते हैं और उनका यही अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है।

एयर स्ट्राइक पर उठ रहे हैं सवाल

इस  बार एयर स्ट्राइक हुआ है या नहीं, इस पर सवाल नहीं उठ रहे हैं, बल्कि विपक्ष एयर स्ट्राइक में मारे गये आतंकी की संख्या को लेकर सरकार पर सवाल उठा रही है, जिससे देश में राजनीति हो रही है। हालांकि, इस मुद्दे पर सेना भी बोल चुकी है कि हमारा काम टार्गेट पूरा करना था, जोकि हमने किया, ऐसे में लाशे गिनना हमारा काम नहीं है।

Back to top button