बॉलीवुड

अनुराग-कोमोलिका की शादी के बाद बदल गई प्रेरणा की चाल-ढाल, बोलीं ‘बर्बाद करके रख दूंगी…’

स्टार प्लस का मशहूर ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की 2’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। एक के बाद एक ट्विस्ट से ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की 2’ दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। कुछ ही महीने में यह सीरियल लाखों लोगों के दिलों पर राज करने लगा है। इसका क्रेडिट जितना एकता कपूर को जाता है, उतना ही पर्दे पर दिखने वाले सितारों को भी मिलता है। जी हां, ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की 2’ में हाई बोल्टेज ड्रमा का डोज अभी भी जारी है, जिसमें प्रेरणा की नई एंट्री ने सबको हैरान कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘सीरियल कसौटी जिंदगी की 2’ में इन दिनों अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है। अनुराग ने कोमोलिका से मजबूरी में शादी कर ली तो अब प्रेरणा ने सबक सिखाने का नया प्लान बनाया है, जोकि दर्शकों को हाल के एपिसोड में देखने को मिल रहा है। अभी तक आपने देखा है कि प्रेरणा शादीशुदा बनकर अनुराग के घर जा पहुंची है, जहां लोग उसे यह बताते हैं कि अनुराग ने कोमोलिका से शादी कर ली, लेकिन प्रेरणा के तेवर के आगे सबकुछ फीका लग रहा है।

बदल गया प्रेरणा का ड्रेसिंग सेंस

जहां एक तरफ अनुराग ने कोमोलिका से शादी कर ली, तो वहीं दूसरी तरफ सबकुछ भूलाकर प्रेरणा अनुराग को सबक सिखाने के लिए उसके घर जा पहुंची। बता दें कि इसी बीच प्रेरणा का हाव भाव और लुक पूरी तरह से बदल गया है, जोकि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। प्रेरणा लाल साड़ी में एकदम टशन में अनुराग के घर जाती हैं और उनकी पहली पत्नी होने का दावा करती हैं, जिससे सबके चेहरे का रंग उतर जाता है, लेकिन प्रेरणा के सख्त तेवर के आगे किसी की एक नहीं चल रही है। साथ ही प्रेरणा ने अनुराग से कहा कि अब मैं तुम्हारी ज़िंदगी बर्बाद करके रख दूंगी।

अनुराग ने नहीं भरा कोमोलिका की मांग

आप सभी जानते हैं कि अनुराग ने भले ही कोमोलिका से शादी कर ली हो, लेकिन उसने कोमोलिका की मांग नहीं भरी है और इसी बात का फायदा अब प्रेरणा उठा रही है और वह कोमोलिका से बोलती है कि यहां मौजूद सभी शादीशुदा औरतों की मांग में सिंदूर हैं, लेकिन तुम्हारी में सिंदूर नहीं है, ऐसे में तुम्हारी तो अनुराग से शादी ही नहीं हुई है। ऐसे में अब प्रेरणा अनुराग की पत्नी बनती हुई नजर आ रही है। सूत्रों की माने तो यह सब देखकर कोमोलिका घर से चली जाएगी।

हिना खान कहेंगी अलविदा

बताते चलें कि हिना खान ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की 2’ से ब्रेक लेने वाली हैं और इसीलिए वे अब अनुराग बासु के घर से चली जाएगी यानि अब वे शो से हमेशा के लिए चली जाएंगी। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी कि नयी कोमोलिका की एंट्री कब और कैसे होगी, लेकिन फिलहाल पूरी बाजी प्रेरणा के हाथ में आ चुकी है और प्रेरणा ने अनुराग और कोमोलिका को बर्बाद करने की कसम भी खा ली है।

Back to top button