बॉलीवुड

Confirmed: फिक्स हुई मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की डेट, कैसे होंगी इतनी जल्दी तैयारियां

बॉलीवुड में शादियों का सीजन का थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले साल एक से बढ़कर सितारों की शादी की धूम रही तो इस बार फिर बड़े से बड़े सितारे शादी करने के मूड में दिख रहे हैं। इसी कड़ी में मलाइका और अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा है। मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब शादी के मूड में आ चुके हैं। जी हां, मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी फिक्स हो चुकी है और बहुत ही जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका और अर्जुन कपूर बीते समय से लगातार सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों ही लेट नाइट डिनर पर जाते हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताते हैं। दोनों के प्यार के चर्चे तो पूरी दुनिया में है। ऐसे में अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। याद दिला दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर ने एक साथ मिलकर मुंबई में घर लिया है, जहां दोनों शादी के बाद रहेंगे। मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों शादी की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।

इस महीने होगी मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी

मलाइका और अर्जुन कपूर की अफेयर के बारे में तो आपने बहुत कुछ सुना होगा, लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं। जी हां, खबर पक्की है कि मलाइका और अर्जुन कपूर अप्रैल में शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी है। यह शादी काफी चर्चा में रहने वाली है। हालांकि, यह शादी धूमधाम से होगी या नहीं, यह तो मलाइका ही जानती है, लेकिन उनकी टीम पूरी तरह से शादी की तैयारियों में जुट चुकी है और अप्रैल में दोनों शादी करने वाले हैं।

क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी शादी

खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी। दोनों ही चर्च वेडिंग में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, लेकिन दूल्हे मियां के तो ढेर सारे अरमान भी हैं, जिसे उन्होंने कई बार बयां किया है। बता दें कि अर्जुन कपूर पंजाबी रीति रिवाज से भी शादी करना चाहते हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या क्रिश्चियन रीति रिवाज के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर पंजाबी रीति रिवाज से भी शादी करेंगे या फिर सपना सिर्फ सपना ही रह जाएगा।

मान चुकी है फैमिली

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन कपूर की फैमिली मलाइका को दुल्हन के रुप में स्वीकार करने के लिए राजी हो चुकी है और अब दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, शादी में अब एक महीने का समय बचा हुआ है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि शादी की तैयारिया कैसे होंगी। साथ ही आपको बता दें कि अर्जुन के पापा बोनी कपूर इस रिश्ते से खुश नहीं है, लेकिन अपने बेटे की खुशी के लिए वे भी इस रिश्ते के लिए मान गये हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close