समाचार

Video: अफगानी भाईजान ने ‘अभिनंदन’ को किया सैल्यूट, तो पाक से बोला ‘तू बस भीख ही मांग…’

भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी हो रही है। बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की घर वापसी को लेकर न सिर्फ भारत में जश्न का माहौल है, बल्कि पूरी दुनिया में खुशी का माहौल है। हर कोई पायलट अभिनंदन की घर वापसी से बेहद खुश है। पायलट अभिनंदन वर्धमान की वापसी को लेकर वाघा बार्डर पर पूरा देश पहुंच चुका है। वाघा बॉर्डर पर लोग पायलट अभिनंदन वर्धमान की वापसी के लिए पलके बिछाए हुए हैं। खबरों की माने तो लोग सुबह 6 बजे वाघा बॉर्डर जा पहुंचे हैं और बहादुर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए बेचैन हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी न सिर्फ भारत को अपना मुरीद बना चुकी हैं, बल्कि अफगानिस्तानियों को भी अपना मुरीद बना चुकी हैं। बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी को लेकर अफगानिस्तान के भाईजान ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे पायलट के बहादुरी की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही अफगानिस्तान के भाईजान ने पाकिस्तान को एक बार फिर से आइना दिखाया और उसका यह वीडियो वायरल हो गया।

अभिनंदन की बहादुरी को अफगानिस्तान ने किया सैल्यूट


अफगानिस्तान के भाईजान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे अभिनंदन की बहादुरी को सैल्यूट कर रहे हैं। अफगानिस्तान के भाईजान ने अपने वीडियो में कहा कि जो अपना सर अपने हाथ में लेकर पाकिस्तान में चला गया, मैंने जिंदगी में ऐसा इंसान नहीं देखा है, ये इंसान किस मिट्टी का बना हुआ है! काश ये मेरी देश में पैदा होता। इसके अलावा भाईजान ने यह भी कहा कि आंखों में न डर और न कोई शिक्सत, दुश्मन के देश में ऐसे बात करता, जैसे अपने देश में हो, वाकई अभिनंदन को मेरा सैल्यूट। इसके साथ ही अभिनंदन की मां को भी सैल्यूट किया।


अफगानिस्तान के भाईजान ने इस वीडियो में जहां एक तरफ भारत के बहादुर पायलट अभिनंदन को सैल्यूट किया है, तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाई है। पाकिस्तान को नसीहत देते हुए भाईजान ने कहा कि दूसरे देशों से भीख मांग कर लड़ना छोड़ दे, वरना हम भारत के सामने तेरी कोई औकात नहीं है। बता दें कि अफगानिस्तान के भाईजान पहले भी कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं और उनके वीडियो तेज़ी से वायरल होते हैं।

भारत ने जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकाने को तबाह किया तब अफगानिस्तान के भाई जान ने पाकिस्तान से जमकर मजे लिये थे। हंसते हंसते अफगानिस्तान के भाईजान ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई और फिर खरी खोटी सुनाई। उस समय इन्होंने कहा था कि गरीब को मिटा, भारत से पंगा लेगा तो भारत तबाह कर देगा और इस दौरान इन्होंने पीएम मोदी की भी तारीफ की।

Back to top button