बॉलीवुड

मेजर अभिनंदन के लिए वीना मलिक ने उगला जहर तो स्वरा भास्कर ने जमकर दिया लताड़

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक तो आपको याद ही होंगी। पाकिस्तान और भारत दोनों ही जगह भले ही ये अपनी अदाकारी को लेकर ज्यादा चर्चा में ना रह पाई हो लेकिन उनको सुर्खियों में बना रहना आता है। वीना मलिक अपने विवादित बयानों और हरकतों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस में भी वीना मलिक अपनी इन्हीं आदतों की वजह से चर्चा में रही और उस सीजन की विवादित खिलाड़ियों में से एक थी। और एक बार फिर से वीना मलिक ने कुछ ऐसा कर दिया की वो सुर्खियों में बनी हुई है और लोग उनकी जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

पाकिस्तान और भारत के बीच इन दिनों क्या हालात हैं इस बात से हर कोई वाकिफ है। बता दें कि पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारत ने पाक पर जैश के अड्डों पर सर्जिकल एयर स्ट्राइक की थी, जिसका बदला लेने के लिए पाक वायुसेना के भी लड़ाकू विमानों ने भारत में घुसपैठ करने की कोशिश की थी लेकिन उनकी ये हरकत नाकाम रही थी। भारत के विमानों ने उनको खदेड़ दिया था। जिसके चलते भारत का एक मिग विमान पाकिस्तान की सीमा में जाकर क्रैश हो गया था और भारत का पॉयलट पाकिस्तान में फंस गया था। इसकी जानकारी खुद पाकिस्तान ने दी थी। जिसके बाद से मेजर अभिनंदन को भारत वापस भेजने के लिए  दोनों ही देश की जनता मांग कर रही है। ऐसे में वीना मलिक ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद हर कोई वीना मलिक पर अपना गुस्सा निकाल रहा है।

दरअसल मेजर अभिनंदन की गिरफ्तारी पर वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा कि, अभी अभी तो आयो हो..अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी। 

वीना मलिक के इस ट्वीट का जवाब स्वरा भास्कर ने ऐसा दिया है कि वीना मलिक के होश ठिकाने आ जाएंगे। स्वरा ने वीना के ट्वीट पर लिखा कि “वीनाजी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।

इससे पहले भी वीना मलिक ने भारत के खिलाफ जहर उगला था। लगातार दो ट्वीट्स करते हुए वीना ने लिखा था- हम तुम्हें सरप्राइज देंगे। एक और ट्वीट में वीना ने एक गाना शेयर किया है जिसका टाईटल था- ऐ दुश्मन-ए-वतन, हम तुम्हें तोहफा देंगे।

बता दें कि मेजर अभिनंदन की रिहाई के लिए भारत ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है जिसके बाद पाकिस्तान भी अब उनको भारत भेजने के लिए राजी हो गया है। मेजर अभिनंदन को 1 मार्च को भारत वापस भेज दिया जाएगा। पाकिस्तान मेजर को लौटाकर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रहा है। ताकि दोनों देशों में युद्ध ना हो जिसके लिए इमरान खान ने संसद में मेजर अभिनंदन को रिहा करने की बात कही है।

मेजर अभिनंदन को पूरा देश सलाम कर रहा है क्योंकि पाकिस्तान के कब्जे में होते हुए भी उन्होंने बहादुरी से सामना किया और पाकिस्तान को कोई भी ऐसी जानकारी नहीं दी जो देश को खतरे में डाल दें।

Back to top button
?>