समाचार

माहिरा खान को ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू की दो टूक, बोलीं ‘बेहूदगी तब होती है, जब आतंकवाद’

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है। इस माहौल पर हर कोई अपनी राय रख रहा है। भारतीय वायुसेना के सामने पाकिस्तानियों ने घुटने टेक दिये, लेकिन कुछ कलाकार पाकिस्तान के समर्थन में सामने आएं, तो भारतीय कलाकारों ने उन्हें आइना दिखा दिया। जी हां, अभिनेत्री माहिरा खान ने पाकिस्तान का समर्थन किया तो जवाब देने के लिए टीवी की गोपी बहू सामने आई। गोपी बहू ने माहिरा खान को करारा जवाब देते हुए आइना दिखा दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भारतीय एयरफोर्स की कार्रवाई की निंदा की तो गोपी बहू ने करारा जवाब दिया। जी हां, गोपी बहू ने माहिरा खान को ऐसा जवाब दिया कि हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय वायुसेना की कार्रवाई रास नहीं आ रही है, जिसकी वजह से वे अनाब सनाब बयान दे रहे हैं। इसी बीत साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली भारतीय एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने माहिरा खान को करारा जवाब दे डाला है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने क्या कहा?

गोपी बहू का जवाब सुनने से पहले यह जानना ज़रूरी है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जोकि बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर क्या कुछ कहा है। बता दें कि माहिरा खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बेहूदा कुछ नहीं और युद्ध का जश्न मनाने से बड़ी बेवकूफी कोई नहीं, ऐसे में दिमाग से काम लो, पाकिस्तान जिंदाबाद।’ इस तरह के ट्वीट के बाद माहिरा सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई और अब साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने करारा जवाब दिया है।

गोपी बहू ने दिया करारा जवाब

<

माहिरा के ट्वीट का जवाब देते हुए साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने कहा कि ‘बेहूदगी तब होती है, जब कोई इसे महसूस करता है और आतंक के खिलाफ हुए युद्ध की आलोचना करता है, ऐसे में आप बुरा मत मानिएगा, देश का प्यार हमें अंधा बना देता है, आतंकवाद नहीं।’ लोग गोपी बहू के इस ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वाकई आपने बहुत अच्छा जवाब दिया है, जोकि एक भारतीय को शोभा देता है।

यूजर्स कर रहे हैं गोपी बहू की तारीफ

गोपी बहू ने जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस को जवाब दिया तब कई भारतीय यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कई यूजर्स तो यह भी लिख रहे हैं कि भारत में कई आस्तीन के साँपो ने दूध पिया है, जिसका कर्ज वो अब पाकिस्तान का ज़िंदाबाद बोलकर चुका रहे हैं, लेकिन आपने वाकई बहुत ही अच्छा और मुंह तोड़ जवाब दिया है। बता दें कि इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच का माहौल बहुत ही ज्यादा गर्म है और भारत में आक्रोश का माहौल भी है।

Back to top button
?>