समाचार

पाकिस्तान पर जमकर बरसीं रवीना टंडन, बोलीं ‘किसी निर्दोष की मौत पर जश्न नहीं मनाता भारत और तुम’

भारत और पाकिस्तान के बीच हालात बहुत ही नाज़ुक हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तकरार को देखते हुए कुछ भी कह पाना फिलहाल संभव नहीं है। बीते दिनों भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक के बाद बुधवार को पाकिस्तान ने सीज़फायर कर सीमा के अंदर घुसने का प्रयास किया, जिसे हमारी सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया। भारत और पाकिस्तान के बीच के बिगड़ते माहौल को लेकर हर कोई कुछ न कुछ कह रहा है और इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन ने पाकिस्तान पर जमकर बसरतीं हुई एक बड़ा बयान दिया है। बॉलीवुड की अभिनेत्री ने भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़ते रिश्ते पर बयान देते हुए कहा कि दोनों देशों को एक साथ आकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ना चाहिए, ताकि पूरी दुनिया आतंकवाद से सुरक्षित रह सके। रवीना टंडन ने अपने ट्वीट से जंग और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को लेकर फर्क बताया, तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान पर जमकर बरसतीं हुई नजर आ रही हैं।

आंतकवाद और जंग के बीच होता है फर्क

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आतंकवाद और जंग में फर्क होता है। यह युद्ध आतंकवाद के खिलाफ है, किसी देश के खिलाफ नहीं है। रवीना टंडन ने कहा कि देशों को एक साथ मिलकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ना चाहिए, क्योंकि जब कोई निर्दोष मरता है, तो आतंकवादियों के मनसूबे कामयाब हो जाते हैं। इसलिए सभी आतंकवादियों और उनके कैंप को डिफेंड करने की जगह साथ आओ और उन्हें जड़ से मिटा दो। ऐसे में हमे समझना चाहिए कि यह युद्ध किसी देश के खिलाफ नहीं, बल्कि आतंकवाद के खिलाफ है।

निर्दोष की जान जाने पर हम जश्न नहीं मनाते हैं – रवीना टंडन

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन ने साफ करते हुए कहा कि जब भी किसी आतंकवाद का खात्मा होता है, तब भारत खुश होता है। फिर चाहे सीमा के इस पार हो या उस पार हो, लेकिन जब किसी निर्दोष की जान जाती है, तब हम जश्न नहीं मनाते हैं, बल्कि हम दुखी होते हैं। रवीना टंडन ने आगे लिखा कि अब पाकिस्तान को आतंकवाद को संरक्षण देना बंद कर देना चाहिए और भारत के साथ मिलकर आतंकवाद का खात्मा करना चाहिए, ताकि विश्व में शांति कायम रहे।

भारत और पाकिस्तान के बीच है नाज़ुक हालात

भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार नाज़ुक हालात बने हुए हैं। सीमा पर दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। देर रात से ही पाकिस्तान फायरिंग और गोलाबारी कर रहा है, जिसके जवाब में भारतीय सेना भी कार्रवाई कर रही है। आपको याद दिला दें कि भारत सरकार की तरफ से भारतीय सेना को खुली छूट मिली है कि वह अपने हिसाब से कार्रवाई करे, किसी भी दबाव में आने की कोई ज़रूरत नहीं है।

Back to top button