समाचार

भारत-पाक के बीच बढ़ते तनाव पर इमरान खान का ढोंग, बोलें ‘हम भारत को न्यौता देते हैं कि…’

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की तो पाक पूरी तरह से बौखला गया। भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने बुधवार को भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की तो वायुसेना ने एक बार फिर से उसे हवा में ही धूल चटा दी। धूल चाटने के बाद भी पाकिस्तान एक के बाद एक लगातार झूठ बोलता रहा और बुधवार को शाम ढलते ही पाक के पीएम इमरान खान सामने आते हैं और वे ढोंग रचने लगते हैं। जी हां, पाकिस्तान के पीएम बुधवार को एक के बाद एक ढोंग रचने में लगे हुए थे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर पर बढ़ते तनाव को देखते हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्हें शांति का ढोंग किया। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पाक की मीडिया से बातचीत में कहा कि हम भारत से शांति चाहते हैं, क्योंकि जंग एक मसला नहीं है और इससे दोनों ही देशों को काफी नुकसान हो सकता है, इसलिए हम भारत से बातचीत करना चाहते हैं, ताकि शांति का माहौल पैदा हो सके। बता दें कि इमरान खान का यह बयान पूरी तरह से उनके बौखलाट को ही दर्शाता है।

जंग पर बोलें पाकिस्तान के पीएम इमरान खान

इमरान खान ने अपनी मीडिया से बातचीत में कहा कि जंग जब भी शुरू हुई है, उससे नुकसान ही हुआ है और अगर एक बार जंग शुरू हुई तो इसे खत्म करना न तो मेरे हाथ में होगा और न ही भारत के हाथ में। इमरान खान का कहना है कि हम दोनों के पास जो भी हथियार हैं, हम जंग में इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हटेंगे, ऐसे में दोनों ही देशों को नुकसान होगा। ऐसे में हम भारत को बातचीत का प्रस्ताव पेश करते हैं, ताकि हम इस मसले पर बात कर ले और सारी चीज़े शांत हो जाए।

आतंकवाद पर एक्शन लेने के लिए तैयार हुए इमरान खान

इमरान खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ एक साथ लड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन भारत को बातचीत करना चाहिए और इसके लिए मैं उन्हें न्यौता देता हूं। याद दिला दें कि भारत पाकिस्तान से कई दफा बातचीत कर चुका है, लेकिन बार बार पाकिस्तान पीठ पीछे छुरा घोपता है, ऐसे में अब पाकिस्तान के इस ढोंग पर भला कोई कैसे भरोसा कर सकता है और भारत तो बिल्कुल भी पाकिस्तान के इस ढोंग पर भरोसा नहीं कर सकता है।

भारत ने पाकिस्तान को सौंपा सबूत

भारत सरकार का कहना है कि हमने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को सबूत दिया है और अब पाकिस्तान जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे और उसे भारत को सौंपे। जी हां, भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है, लेकिन पाकिस्तान का ढोंग खत्म नहीं हो रहा है, जिसकी वजह से दोनों के बीच बयानबाजी से लेकर हथियारबाजी भी हो रहा है।

Back to top button