समाचार

सिद्धू का ट्वीट ‘हमारी लड़ाई पाकिस्तान के साथ नहीं है’, तो लोगों ने कहा ‘पाक से फोन आ गया क्या?’

पुलवामा हमले के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू लगातार सुर्खियों में है। नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों की वजह से लगातार ट्रोल हो रहे हैं। पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया तो अब एक बार फिर से वे ट्रोल हो रहे हैं। जी हां, नवजोत सिंह सिद्धू ने सुषमा स्वराज के बयान को ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स पर निशाना साधने की कोशिश की, लेकिन उनका यह दांव उल्टा ही पड़ा गया और एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नवजोत सिंह सिद्धू ने सुषमा स्वराज के बयान को लेकर ट्वीट किया और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि क्यों भक्तों? नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स ने एक बार फिर से उन्हे निशाने पर ले लिया और जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस ट्वीट का यह हश्र होगा, इसके बारे में सोचा नहीं होगा, लेकिन अब वे बुरी तरह से फंस चुके हैं और ट्रोलर्स उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू भारत के क्रिकेटर भी रह चुके हैं और फिलहाल कांग्रेस के नेता है।

क्या कहा नवजोत सिंह सिद्धू ने?

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान को ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि हमारी लड़ाई पाकिस्तान से नहीं है, बल्कि आतंकवादियों से है। इसके साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्शन में लिखा कि क्यों भक्तों? इस ट्वीट से नवजोत सिंह सिद्धू का अपनी सफाई पेश करना चाह रहे थे, लेकिन लोगों ने एक बार फिर से उन्हें लताड़ लगानी शुरू कर दी और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर नसीहत की बहार लग रही है।

सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल हो रहे हैं सिद्धू

सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्या पाकिस्तान से फोन आ गया है? इतना ही नहीं, लोग सिद्धू को मानसिक बीमारी से पीड़ित भी बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिद्धू को अब इलाज की ज़रूरत है। इसके साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि अब सिद्धू को जल्दी ठीक होना चाहिए, बेचारे को तकलीफ हो रही है।

पायलट को लेकर भी किया ट्वीट

नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के हिरासत में हमारे पायलट के लिए भी ट्वीट किया। सिद्धू ने कहा कि हमारा पायलट सुरक्षित वापस आ जाए, हमारी यही कामना है।

Back to top button