बॉलीवुड

क्या सारा की इस तस्वीर में कोई भूत है? जानें क्यों सारा की इस तस्वीर की इतनी हो रही है चर्चा

सैफ की लाडली सारा अली खान अपने बड़ोबोलेपन और अपनी मस्ती की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं औऱ लोगों को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आती है। सारा पहले काफी वजनी थी, लेकिन उन्होंने अपना वजन घटाकर खुद को बेहद खूबसूरत बना लिया है और ऐसे में अक्सर उनकी तस्वीरों की तारीफें होती हैं। हालाकि जल्द ही सारा ने एक ऐसी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद लोगों  ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

सारा की इस तस्वीर का उड़ रहा मजाक

हाल ही में केदारनाथ गर्ल सारा ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में सारा बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। सारा के पीछे एक लंबा चौड़ा सा शख्स खड़ा है और अब इसी तस्वीर को लेकर सारा बूरी तरह ट्रोल हो गई हैं। असल में सारा की परछाई तस्वीर में दिख रही है, लेकिन उनके पीछे खड़े शख्स की परछाई ही नहीं दिख रही है। इसके बाद से इस तस्वीर को फोटोशॉप बताया जा रहा है।

 

एक यूजर ने सारा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा की इतनी ही खराब एडिटिंग करवानी थी तो मेरे से करवा लेते। एक ने लिखा की ऐसे शख्स की तस्वीर दिख रही है जिसकी परछाई नही है। एडिटिंग बहुत ही गंदी है और उस शख्स के पैर भी जमीन पर नहीं पड़ रहे। ये जो शख्स है वो भूत है इसलिए इसकी परछाई नही हैं। हालांकि सारा की बाकी तस्वीरों की काफी तारीफ हुई है क्योकि वो काफी ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट दिख रही हैं।

लव ट्राएंगल में फंसी सारा की स्टोरी

बता दें कि सारा अक्सर ऐसा कुछ ना कुछ करती रहती हैं जिससे वो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल तो वो अपने अफेयर और लव ट्राएंगल को लेकर चर्चा में हैं। हमेशा कार्तिक आर्यन का नाम जपने वाली सारा का नाम आजकल उनके को-स्टार सुशांत सिंह के साथ जुड़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक की करीना ने भी सारा को सलाह दी है की अपने पहले को-स्टार को डेट नही करना ही बेहतर है और उनका इशारा सुशांत सिंह की तरफ था।

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक कभी अनन्या की तरफ तो कभी सारा की तरफ अपना झुकाव दिखाते हैं। अब तो दर्शक भी असमंजस की स्थिति में चले गए हैं कि किसका किसके साथ अफेयर चल रहा है और कौन किसको डेट करना चाहता है। दरअसल सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात कही थी तो कार्तिक भी अक्सर कहते रहते हैं कि वो अभी पैसे इकट्ठा कर रहे हैं जिससे की वो सारा को डेट पर ले जा सकें।

दूसरी तरफ कार्तिक अनन्या के साथ लंच डेट पर देखे गए हैं और उनके साथ फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आने वाले हैं।सारा की फिल्मो की बात करें तो उनकी फिल्म सिंबा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। साथ ही खबर है कि वो कार्तिक के साथ फिल्म लव आज कल 2 में नजर आ सकती हैं। हालांकि इस फिल्म को बनाने की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

Back to top button