बॉलीवुड

शादी के 3 साल बाद बिपाशा के घर आई खुशखबरी, पति करण के साथ तस्वीर पोस्ट कर लिखी ये बात

बिपाशा बसु बॉलीवुड की जानी मानी हिरोइन हैं। एक समय ऐसा था जब फिल्म में उनकी अदाकारी और बोल्डनेस को काफी पसंद किया जाता था। बिपाशा ने बहुत हिट फिल्में तो नहीं दी, लेकिन फिर भी कम हिट फिल्मों से अच्छा खासा नाम कमा लिया। वहीं बिपाशा की छोटी बहन है विजेता बसु जिन्होंने बॉलीवुड की चमक धमक से खुद को दूर ही रखा है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। इनकी शादी की तस्वीरों को बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं।

बिपाशा की छोटी बहन ने सादगी से रचाई शादी

सबसे दिलचस्प बात ये है कि विजेता बसु ने बेहद ही शांत तरीके से अपनी शादी रचाई है जबकि बिपाशा ने काफी धूमधाम और हंगामे के साथ करण से शादी की थी। बिपाशा ने अपनी बहन विजेती की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- मेरी छोटी गुड़िया शादी के लिए तैयार होते हुए। बता दें कि शादी के दिन विजेता ने गुलाबी रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थीं वहीं करण तलरेजा ने डेनिम जींस के साथ नारंगी शर्ट पहनी थी। गौरतलब है कि दोनों बहने के पति के नाम करण ही हैं।

विजेता की शादी काफी सादगी से की जा रही है। एक तस्वीर में बिपाशा औऱ करण विजेता को सजाते दिख रहे है। खबर है कि शादी का फंक्शन बिपाशा बसु के घर पर ही रखा गा है। इस शादी में बिपाशा के माता पिता के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार भी। विजेता अपने आपको बॉलीवुड से जरुर दूर रखती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो भी काफी बोल्ड और हॉट नजर आती हैं।

पति करण के साथ तस्वीरें की पोस्ट

बिपाशा की बात करें तो वो काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति करण का जन्मदिन मनाया था। उनकी ये तस्वीरें भी काफी पसंद की गई थीं। पहले उन्होंने अपने पति को किस किया था इसके बाद केक काटा था। साथ ही . पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी मेरे जिंदगी, मेरा प्यार।हर बीतते दिन के साथ मेरा प्यार बढ़ता जा रहा है।

ऐसे किया था करण ने बिपाशा को प्रपोज

बिपाशा ने आगे लिखा कि भगवान करे तुम्हारे इस जन्मदिन पर तुम्हारी सारी इच्छाएं पूरी हों। हमेशा ऐसे ही बने रहो। तुम पर प्यार और खुशियां लूटाते हुए। गौरतलब है कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं औऱ प्यार हो गया। 31 दिसंबर की रात को करण ने बिपाशा को प्रपोज कर दिया और बिपाशा ने भी हां कह दी।

इससे पहले करण टीवी की हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के पति थे। दोनों ने शो कसौटी जिंदगी की और दिल मिल गए में साथ काम किया था। शो खत्म होने के बाद जेनिफर और करण ने शादी कर ली थी, लेकिन पिछली शादी की तरह करण की ये शादी भी नहीं चली। इसके बाद करण ने तीसरी शादी बिपाशा ने की। दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी और इसमें टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए थे। दोनों की शादी को तीन साल हो चुके हैं और इनके रोमांटिंक तस्वीरें अक्सर दर्शकों के सामने आती हैं।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close