बॉलीवुड

यूं ही नहीं मिली सारा को ‘सिंबा’, कहा- फिल्म में काम करने के लिए मुझे रोहित के सामने ये काम

सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया और उन्हें एक्टिंग के लिए दर्शकों की तरफ से हरी झंडी भी मिल गयी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई है और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है. सिंबा फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रणवीर सिंह सारा अली खान के हीरो हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं.

वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है. लेकिन हाल ही में सारा ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि स्टार किड हैं तो काम आसानी से मिल जाता है लेकिन असलियत में ऐसा नहीं होता.

हाथ जोड़े, मैसेज किये, तब जाकर मिला काम

सारा अली खान ने बताया कि उन्हें रोहित की फिल्म सिंबा में काम करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े. उन्हें इतनी आसानी से फिल्म में काम नहीं मिला है. सारा ने बताया कि वह कई दिनों तक लगातार रोहित को मेसेज करके काम मांगती रहीं लेकिन रोहित की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आता था. लेकिन एक दिन जब उन्होंने देखा कि सारा के इतने सारे मैसेज आये हैं तब उन्होंने उन्हें मिलने के लिए बुलाया. सारा ने बताया कि वह किसी एक जौनर में बंधकर नहीं रहना चाहतीं. वह रोहित शेट्टी की बहुत बड़ी फैन हैं और वह कमर्शियल सिनेमा के किंग हैं इसलिए उनकी दिल कि तमन्ना थी कि वह रोहित के साथ काम करें. उन्होंने कहा कि रोहित और रणवीर के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है.

मैनेजमेंट के बिना मिलने पहुंच गयी थीं सारा

सारा ने बताया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई उतार चढ़ाव देख लिए थे और वह इसी बीच रोहित शेट्टी से मिलने गयी थीं. उस समय पता नहीं था कि फिल्म केदारनाथ हिट रहेगी या फ्लॉप. वह रोहित शेट्टी को मेसेज करके लिखती थीं कि सर आप मुझे काम दे दो, अपनी फिल्म में ले लो. उन्होंने बताया कि एक बार तो वह रोहित शेट्टी के ऑफिस अपनी मैनेजमेंट टीम के बिना ही उनसे मिलने पहुंच गयी थी. ये देखकर रोहित बहुत हैरान हुए थे क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि सारा उनसे अपनी मैनेजमेंट टीम के साथ मिलने आएंगी. सारा ने सचमुच रोहित के सामने हाथ जोड़े और काम के लिए लगभग भीख मांगी तब जाकर उन्हें ये फिल्म मिली. सारा ने कहा कि वह तब भी नयी थीं और आज भी नयी हैं लेकिन उस समय जब केदारनाथ रिलीज़ होने वाली थी तब उन्हें अपना भविष्य नहीं पता था. फिल्म ‘सिंबा’ में काम देने के लिए वह रोहित की बहुत शुक्रगुजार हैं.

पढ़ें : मां अमृता संग मंदिर के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, जानें क्यों लोगों को खिला रहीं मिठाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Related Articles

Close