बॉलीवुड

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका को शिल्पा ने बताया मक्खी, कहा- बेचारी को खिलौना पकड़ा दिया…..

साल खत्म होने के साथ बिग बॉस का सीजन 12 भी खत्म हो गया  और इस बार इस ट्रॉफी की हकदार बनीं छोटे पर्दे की बहु सिमर यानी दीपिका कक्कड़। उनकी जीत पर उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी तो मिली साथ ही 30 लाख रुए प्राइज मनी भी मिली। दीपिका को अपनी जीत का यकीन ना हो रहा है और ना ही सोशल मीडिया यूजर्स को भी इस बात से संतुष्टि मिल पा रही है कि दीपिका इस सीजन की विनर बनी हैं। बिग बॉस शो के फैंस का मानना है कि शो में रोमिल, श्रीसंथ या दीपक में से कोई भी यह ट्रॉफी जीत सकता था। इतनी ही नहीं दीपिका की जीत पर सबसे ज्यादा नाराजगी छोटे पर्दे की दूसरी बहु अंगुरी भाभी यानी बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने जताया है।

 

अंगुरी भाभी का ट्वीट

शिल्पा शिंदे ने दीपिका की जीत पर उन्हें बधाई देना तो दूर उनकी तुलना मक्खी से कर दी है। उन्होंने नाम ना लेते हुए ट्वीट किया कि आज कल सभी प्रोडक्ट बनावटी आ गए हैं, यहां तक के मक्खी मारने के भी। सुना है शो में मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरु कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर मक्खी जीत गई, इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई।

शिल्पा ने दीपिका का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनके ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि उन्होंने दीपिका को इस सीजन की मक्खी बताया है और उनकी जीत पर भी सवाल उठा दिए हैं। बता दें कि दीपिका के जीत के साथ ट्रॉफी के सबसे बड़े दावेदार श्रीसंथ थे। कई लोगों का मानना है कि श्रीसंथ को ही यह ट्रॉफी मिलनी चाहिए थी। हालांकि शिल्पा के ट्वीट से ऐसा कुछ पता नहीं चल पाया कि वह किसे जीतता हुआ देखना चाहती थीं।

दीपिका का उड़ाया मजाक

शिल्पा एक ही ट्वीट पर नहीं रुकी और दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने दीपिका को टारगेट भी किया। उन्होंने कहा कि दीपिका को पता चलेगा की रोने के बाद भी शो फ्ल़प रहा। बेचारी कोई बात नहीं , खिलौना पकड़ा दिया। उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि वह दीपिका की जगह किसी और को यह सीजन जीतते देखना चाहती थीं। शो के दूसरे कंटेस्टेंट जसलीन, मेघा और उर्वशी का भी मानना था कि इस बार ट्रॉफी श्रीसंथ ले जाएंगे।

गौरतलब है कि इस बार का सीजन टीआरपी में काफी कम रहा और घर में किसी के भी बीच बहुत बड़ी लड़ाई देखने को नहीं मिली। अगर पिछले सीजन की बात करें तो शिल्पा शिंदे को जीत में हिना खान ने कड़ी टक्कर दी थीं और वह ट्रॉफी जीतते जीतते रह गई थीं। उनकी जीत पर उन्हें जबरदस्त बधाई भी मिली थी। वहीं जनता भी शिल्पा के जीत पर काफी खुश नजर आ रही थी। दूसरी तरफ दीपिका के जीत पर कई तरह के सवाल ख़ड़े हो रहे हैं।

बता दें कि इस सीजन में प्राइज मनी 50 लाख रुपए थे, लेकिन ऐन मौके पर दीपक ठाकुर 20 लाख की राशि जीत गए और विनर रेस से बाहर हो गए। दीपिका की जीत के बाद से उनका यह फैसला भी सही निकला। खैर अब बातें कुछ भी हों, दीपिका इस बार का सीजन जीत गईं औऱ उन्हें जीत दिलाने वालों को उन्होंने बधाई भी दी है।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close