बिग बॉस-12 की विनर दीपिका ने किया श्रीसंत को इमोशनल मैसेज, पढ़कर आपकी आखों में भी आ जाएंगे आंसू

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस सीजन 12 की ट्राफी अपने नाम की। दीपिका के विनर बनने पर जहां उनके फैंस खुश हैं तो वहीं श्रीसंत के फैंन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस सीजन 12 की ट्राफी भले ही अपने नाम कर लिया हो, लेकिन उन्हें आलोचनाओं का भी जमकर सामना करना पड़ रहा है। दीपिका कक्कड़ इस सीजन की सबसे मजबूत प्रतिभागी रही है, जिन्होंने कभी घर में लिमिट पार नहीं की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिग बॉस सीजन 12 में दीपिका और श्रीसंत के बीच काफी अच्छी तालमेल देखने को मिली। दीपिका और श्रीसंत इस घर में भाई बहन की तरह रहे। दोनों ने एक दूसरे का साथ हर मुश्किल में निभाया। और यही वजह है कि दोनों में से ही कोई एक विजेता बना तो दूसरा फर्स्ट रनरअप रहा। दीपिका और श्रीसंत के बीच मुकाबला काफी अच्छा रहा। दोनों की बीच के तालेमल को देखकर ऐसा लगा कि जैसे दोनों रियल में भाई बहन हो। शो खत्म होने के बाद दीपिका ने श्रीसंत के लिए एक पोस्ट लिखा, जोकि वायरल हो गया।

शो खत्म होने के बाद दीपिका ने श्रीसंत को ऐसा किया याद

शो खत्म होने के बाद दीपिका ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जोकि शो के आखिरी वक्त की तस्वीर है। दीपिका कक्कड़ ने इस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज श्रीसंत के लिए लिखा है, जोकि हर दिल को छू रहा है। जी हां, दीपिका कक्कड़ ने लिखा कि यह मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का पल, क्योंकि टॉप 2 में श्रीपिका (श्रीसंत-दीपिका) थे। इसके आगे दीपिका ने लिखा कि थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए। चाहे कैसे भी हालात हो, हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहे। यह हमारी सबसे बड़ी ताकत थी और मैं आपकी जिंदगी भर बहन बनकर रहूंगी।

यह भी पढ़े –बिग बॉस 12: देखिए कैसा रहा दीपिका का घर में बिताए तीन महीनों का सफर

दीपिका की सादगी ने लोगों को दिवाना बनाया

बताते चलें कि बिग बॉस सीजन 12 में दीपिका कक्कड़ की सादगी ने लोगों को दिवाना बनाया। जी हां, दीपिका मात्र एक ऐसी प्रतिभागी थी, जिन्होंने कभी भी अपशब्द नहीं कहे। इसके अलावा दीपिका हमेशा अपनी लिमिट में ही रही। हालांकि, इस शो में दीपिका की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव दिखाया गया, लेकिन उन्होंने यह संदेश दिया कि बिग बॉस के घर में शालीनता और सभ्यता के साथ भी रहा जा सकता है। दरअसल, अक्सर इस घर में लोग लड़ते झगड़ते और एक दूसरे को अपशब्द कहते हुए नजर आते हैं।

सीरियल ससुराल सिमर से मिली पहचान

दीपिका कक्कड़ आज हर घर में जानी जाती है। इसका श्रेय बिग बॉस को नहीं बल्कि सीरियल ससुराल सिमर को जाता है। इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ ने लीड रोल निभाया और घर घर में इन्हें सिमर के नाम से ही जाना जाता है। दीपिका कक्कड़ के करियर में बिग बॉस की ट्राफी भी जुड़ गई, जिससे उनका कद और भी ज्यादा ऊंचा हो गया है।

यह भी पढ़े –बिग बॉस 12 का ताज सजा दीपिका कक्कड़ के सिर, 50 लाख की प्राइज मनी में मिले सिर्फ 30 लाख