बॉलीवुड

बिग बॉस 12: देखिए कैसा रहा दीपिका का घर में बिताए तीन महीनों का सफर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 का आज फिनाले हैं, और आज ही बिग बॉस के सीजन 12 के विनर का नाम सबको पता लगेगा बता दें इस शो में एक ऐसा चेहरा जिसने सालों तक टीवी पर एक सीधी साधी बहू का किरदार निभाया हम बात कर रहे हैं घर की सदस्य दीपिका की। जब से शो की शुरूआत हुई है तभी से दीपिका अपने अच्छे व्यवहार के लिए फेकनेस का टैग लेकर घूम रही हैं लेकिन जो लोग असल में दीपिका को जानते हैं उनको पता है कि दीपिका रियल लाइफ में भी ऐसी हैं क्योंकि इगर वो एक्टिंग कर रही होती तो वो 24 घंटे कैमरे के सामने ये फेकनेस का चोला नहीं ओढ़ सकती थी।

बता दें कि शो खत्म होने के एक दिन पहले बिग बॉस ने घर में बचे सदस्यों को उनके घर में बिताए गए पलों से रूबरू कराया, उनका शुरूआत से लेकर के तीन महीनों के सफर को चंद मिनटों में दिखाकर घर वालों को इमोशनल कर दिया। दीपक, करणवीर के बाद मेकर्स ने दीपिका को उनके घर में बिताया सफर दिखाया है। बता दें कि ये सफर दीपिका के लिए काफी मुश्किल था  क्योंकि अपने शांत स्वभाव के चलते लड़ाई झगड़ों से दूर रहती था इसी के साथ श्रीसंत को भाई वाले रिश्ते पर भी लोगों न उन पर कई तरह के इल्जाम लगाए, यहां तक कि उनको ये कह दिया गया था कि आज वो जहां पर है उसकी वजह श्रीसंत ही हैं।

बता दें कि बिग बॉस ने इस वीडियो में दीपिका के शुरूआत से लेकर के अब तक के सफर को दिखाया, वहीं दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते को लेकर उसमें हुए उतार-चढ़ाव से लेकर घर में लोगों द्वारा उनको फेक कहने तक हर एक चीज को बिग बॉस ने कुछ मिनटों में दिखा दिया। इसके साथ ही वीडियो के अंत में बिग बॉस ने दीपिका को उनके और श्रीसंत के रिश्ते को लेकर शुभकामनाएं भी दी। देखें वीडियो –

 


अब इंतजार है तो बस आज रात का जिसमें देखने को मिलेगा कि आज इस शो के विनर की ट्राफी कौन लेकर जाता है।

Related Articles

Close