समाचार

आतंकी मसूद अजहर ने फिर उगला जहर, बोला ‘पाक को भारत से डरने की ज़रूरत नहीं, क्योंकि PM मोदी..’

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर कायराना हमला के बाद पहली बार आतंकी मसूद अजहर ने बड़ा बयान दिया है। आंतकी मसूद अजहर ने एक बार फिर से ऑडियो जारी कर पीएम मोदी के लिए बड़ी बात कही है। इसके साथ ही आतंकी मसूद अजहर ने पाकिस्तानियों को न डरने की सलाह दी है। साथ ही यह भी कहा कि भारत हमारा चाहकर भी  कुछ नहीं कर सकता है। आतंकी मसूद अजहर का यह ऑडियो सामने आने के बाद दुनिया भर में तेज़ी से उथल पुथल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ऑडियो जारी करके आतंकी मसूद अजहर का दावा है कि उसने किसी का दामन नहीं थामा है और न ही पुलवामा आतंकी डार से वह कभी मिला है। इसके अलावा इस ऑडियो में आतंकी मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। आतंकी मसूद अजहर ने पुलवामा हमले के ज़रिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है, तो वहीं पाकिस्तान को न डरने की हिदायत दी है। इसके अलावा भी उसने कई तरह के दावे भी किये है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच और भी ज्यादा तनावपूर्ण माहौल देखने को मिल रहा है।

कश्मीर में पीएम मोदी फेल हो गए

आतंकी मसूद अजहर ने अपने ऑडियो में कहा कि पुलवामा में जो हमला हुआ है, उसका खामियाजा पीएम मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भुगतना पड़ेगा। इसके अलावा पीएम मोदी की नीति कश्मीर में पूरी तरह से फेल हो गई। इसलिए वे इस तरह के बयानबाजी दे रहे हैं। आतंकी मसूद अजहर का यह भी कहना है कि वह पाकिस्तान को कभी जंग में ढकेलना चाहता ही नहीं है और वह कभी भी आदिल डार से मिला ही नहीं, जिसे पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

पाकिस्तान के साथ है चीन

आतंकी मसूद अजहर ने पाकिस्तानियों के नाम भी एक संदेश जारी किया है, जिसमें वह पाकिस्तान की जनता से कह रहा है कि तुम्हें डरने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि चीन पाकिस्तान के साथ है और जब तक चीन साथ है, तब तक भारत से डरने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा इस ऑडियो में उसने पाकिस्तान सरकार, इमरान खान और पाकिस्तानी मीडियो को डरपोक करार दिया है। इसके अलावा उसने पाकिस्तान से कहा कि आपके साथ कई बड़े देश खड़े हैं, ऐसे में आपको डरने की ज़रूरत नहीं है।

ट्रंप ने दिया पाकिस्तान को झटका

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा हमले पर बात करते हुए कहा कि भारत और पाक के बीच खतरनाक माहौल है, लेकिन हम ऐसे माहौल में शांति चाहते हैं, जिसकी कोशिश हम करते रहेंगे। इसके अलावा पाकिस्तान को झटका देते हुए ट्रंप ने अमेरिका की तरफ से पाकिस्तान को दी जानी वाली मदद को तत्काल प्रभाव से रोक दी है, जिससे पाकिस्तान की कमर टूट गई है।

Back to top button