बॉलीवुड

‘शक्तिमान’ के खूंखार विलेन किलविश की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

यूं तो टेलीविजन की दुनिया में एक से बढ़कर एक शो आए और गए, लेकिन कुछ शो ऐसे होते हैं, जोकि बंद होने के बाद भी भुलाए नहीं जाते हैं। दरअसल, कुछ शो दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाते हैं, जिनकी कोई जगह ही नहीं ले पाता है और इसी में से एक है शक्तिमान। जी हां, शो शक्तिमान को हम सभी ने अपने बचपन में ज़रूर देखा होगा। उन दिनों शक्तिमान का बुखार हर किसी के सिर पर चढ़कर बोलता था और लोग इसके लिए पागल से हो जाते थे। इतना ही नहीं, आज भी शक्तिमान लोगों के दिलों में बसा हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शक्तिमान सीरियल ने अपनी कहानी से लोगों के दिल में खूब जगह बनाई थी। खासकर बच्चे इसे देखने के लिए उतावले रहते थे। क्रेज इतना ज्यादा था कि बच्चे छत से शक्तिमान की तरह कूदने लगते थे, लेकिन आज हम आपको इस सीरियल के विलेन की खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। सीरियल शक्तिमान में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सुरेंद्र पाल को लोग किलविश के नाम से जानते हैं, क्योंकि इस सीरियल में इनका नाम किलविश ही था।

बेहद खूबसूरत हैं किलविश की बेटी

सोशल मीडिया पर शक्तिमान के विलेन किलविश की बेटी की तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि ऋचा पनाई की है। ऋचा पनाई को शक्तिमान के विलेन किलविश की बेटी बताया जा रहा है। यह तस्वीर काफी समय से वायरल हो रही है। हालांकि, क्या वाकई ऋचा पनाई शक्तिमान के विलेन किलविश की बेटी हैं, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन उनके फैंस उन्हें शक्तिमान के विलेन की बेटी ही मान रहे हैं।

साउथ एक्ट्रेस हैं ऋचा पनाई

ऋचा पनाई को भले ही शक्तिमान के विलेन किलविश की बेटी माना जा रहा है, लेकिन सच्चाई तो यह है कि उनकी खुद की अलग एक पहचान है। ऋचा पनाई साउथ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है। बतौर अभिनेत्री साउथ फिल्मों में इनकी ठाठ है और यह बहुत ही जल्द बॉलीवुड की तरफ भी रुख कर सकती हैं, लेकिन उन्हें साउथ फिल्मों में ही काम करने का मन है, जिसकी वजह से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्हें समय लग सकता है।

लखनऊ की रहने वाली हैं ऋचा पनाई

बताते चलें कि ऋचा पनाई का जन्म लखनऊ में हुआ था। ऋचा पनाई मिस लखनऊ का खिताब भी जीत चुकी हैं और इनकी खूबसूरती की वजह से इन्हें साउथ फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ, जिसके बाद इन्होंने अपने करियर में मुकाम हासिल किया और आज साउथ फिल्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, एक बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना अभी उनका पूरा नहीं हुआ है और उसके लिए वे मेहनत भी कर रही हैं।

Back to top button