दिलचस्प

हरियाणा के छोरे को दिल दे बैठकी विदेशी मेम, भारत आकर की शादी

हरियाणा के भिवानी में रहने वाले एक शख्स ने हाल ही में एक विदेशी महिला से विवाह किया है. इस शख्स ने ये विवाह अपने गांव में किया है और इस शख्स की पत्नी को देखने के लिए गांव वालों की खूब भीड़ जमा हो गई. क्योंकि गांव का हर सदस्य अमित की विदेशी प्रेमिका को देखना चाहता था. बताया जा रहा है कि अमित के गांव वालों को जैसे ही उनके गांव में गोरी मेम यानी अमित की प्रेमिका के आने के बारे में पता चला तो गांव का हर इंसान गोरी मेम को देखने के लिए उत्सुक हो गया.

हिंदू रीति रिवाज से किया विवाह

अमित और एलेना ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लेने के बाद इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी थी. अमित के घरवालों को जब पता चला कि वो किसी विदेशी लड़की से शादी करने जा रहा है तो वो बहुत खुश हो गए. वहीं एलेना के परिवार वाले भी इन दोनों की शादी के लिए मान गए. जिसके बाद एलेना अपने परिवार वालों के साथ अमित के गांव में आ गई और इन्होंने मंगलवार के दिन हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी कर ली. इनकी इस शादी को देखने के लिए अमित के गांव से काफी लोग आए हुए थे और सब लोगों की नजर सिर्फ एलेना पर थी. वहीं अमित से शादी करने के बाद एलेना ने अब हिंदी भाषा सीखना शुरू कर दिया है. ताकि वो अपने ससुराल और गांव वालों से खुल कर उनकी भाषा में बात कर सकें.

खूब खींचाईं फोटों

गांव के बच्चों और औरतों ने एलेना के साथ खूब सारी फोटो भी खींचवाई. वहीं अमित के घर आने के बाद एलेना ने भारतीय लिबास को भी अपना लिया और ये साड़ी में नजर आई. वहीं एलेना के परिवार वाले भी इनकी शादी के मौके पर हरियाणा आए और उन्होंने भी इनकी शादी में हिस्सा लिया.

स्कूल में पढ़ाते हैं पिता

अमित के पिता पंडित हरिओम शास्त्री एक सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाते हैं और ये संस्कृत विषय के अध्यापक हैं. जबकि अमित का एक भाई भी है. अमित के परिवार के अनुसार अमित ने अपनी शिक्षा अपने गांव के ही स्कूल से हासिल की है और इन्होंने फिर अकांउटिंग में मास्टर डिग्री की. ये डिग्री करने के बाद ये यूरोप काम करने के लिए चले गए थे.

यूरोप में हुई एलेना से मुलाकात

यूरोप में जाने के बाद अमित की मुलाकात एलेना से हुई थी और एलेना ने गैस एवं पेट्रोलियम में स्नातकोत्तर डिग्री की हुई है. अमित और एलेना चार साल तक दोस्त रहे थे और चार साल बाद इन्होंने एक दूसरे से शादी करने का फैसल कर लिया था. वहीं इन्होंने ये शादी भारत में आकर करने का निर्णय लिया.  एलेना के साथ-साथ उनके पारीवार के कई सारे सदस्य भी इनकी खुशियों में शामिल होने के लिए अमित के गांव आए और इन्होंने भी एलेना की शादी में जमकर मजे किए. एलेना के पिता एक बिजनेस मैन हैं और वो यूरोप में व्यापार करते हैं जबकि एलेना का एक  भाई है जो कि दूतावास में नौकरी करता है.

Back to top button