दिलचस्प

‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम के घर लगी भयंकर आग

इंसान की जिंदगी में हादसे कभी भी हो सकते हैं और इसके बारे में हमें भनक भी नहीं लगती. एक पल में हम खुश हैं और अगले ही पल में खुशी कब गम में बदल जाती हैं ये किसी को पता नहीं होता है. अभी अपने बेटे के आने की छोटी-छोटी खुशियां फैंस से बाट रही थी छोटे पर्दे की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन लेकिन अब उनके घर में आग लगने की खबरें आने लगी. ऐसा बताया जा रहा है कि आग लगने की जानकारी खुद अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दी है. ये भी बताया जा रहा है कि सौम्या के घर का बहुत सा कीमती सामान जल गया है लेकिन कितना इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम के घर लगी भयंकर आग, इसकी जानकारी हमें सोशल मीडिया पर सौम्या टंडन के जरिए ही मिली.

‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम के घर लगी भयंकर आग

सौम्या टंडन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन इन दिनों ये एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में लीड एक्ट्रेस के तौर पर हैं. पिछले कुछ दिनों से ये अपने बेटे जन्म की खुशियां मना रही हैं लेकिन अचानक इनके घर में आग लगने से सनसनी फैल गई है. सौम्या ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी और लिखा, ”घर में आग लग गई थी, इस हादसे से तीन चीजें सीखीं हैं. एक बेड के पास कभी मच्छर मारने वाली कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए, दूसरी ये कि लाइट के प्लग में लूज कनेक्शन ना रखें और तीसरा ये कि आग बुझाने के इंतजाम घर पर जरूर रखना चाहिए और उन्हें चलाना भी सीखें.” इसके बाद जब फैंस ने उनसे उनके बेटे के बारे में पूछा तो सौम्या ने कहा कि वो ठीक है. इसके अलावा कुछ कीमती समान जल गया है लेकिन सावधानी बरतनी चाहिए थी. देखिए सौम्या का ट्वीट –

सौम्या ने 14 जनवरी को एक बेटे को जन्म दिया और उसक नाम मिरान रखा जिसे उनकी सिंगापुर की एक फैन ने सजेस किया था. उसके लिए सौम्या ने एक खास तोहफा भी भेजा और इस नाम से वे बहुत खुश हुईं. मियान का मतलब होता है राजाओं में राजा. इसके पहले सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का नाम सजेस करने को कहा था और उनके पास हजारों नाम अलग-अलग लोगों ने सजेसे किये थे.

10 साल की डेटिंग के बाद सौम्या ने की थी बैंकर से शादी

सौम्या टंडन ने साल 2016 में अपने बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ चोरी-चुपके शादी की थी. शादी के पहले सौम्या ने सौरभ को 10 सालों तक डेट किया और अक्सर इन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता था. आपको बता दें कि भाभी घर पर हैं शो में सौम्या अनीता मिश्रा का किरदार निभाती हैं और उन्हें सभी प्यार से गोरी मेम कहते हैं. इसमें एक्टिंग के लिए सौम्या 55,000 रुपये एक हफ्ते के चार्ज करती हैं.

Back to top button