स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सोनू सूद का बड़ा बयान, बोलें ‘सत्य की होगी जीत, क्योंकि वीडियो में सब..’ कोबरापोस्ट ने स्टिंग ऑपरेशन करके फिल्मी सितारों की पोल खोल दी, जिसमें सोनू सूद का नाम भी सामने आया है।

देश में आम चुनाव होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां तरह तरह के हथकंडे अपना रही हैं। इसी सिलसिले में राजनीतिक पार्टियों का पहला चरण यह होता है कि वे अपनी पार्टी के लिए किसी लोकप्रिय चेहरे से प्रचार करवाएं। ऐसे में मामले में सबसे पहला नाम फिल्मी सितारों का आता है। दरअसल, फिल्मी सितारे लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर होते हैं, ऐसे में अगर ये किसी पार्टी के लिए प्रचार करते हैं तो उस पार्टी को काफी फायदा मिलता है, लेकिन इसी बीच कोबरापोस्ट ने स्टिंग ऑपरेशन करके फिल्मी सितारों की पोल खोल दी, जिसमें सोनू सूद का नाम भी सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कोबरापोस्ट द्वारा किए गए इस स्टिंग ऑपरेशन में कई सितारों की पोल खुली हैं, जिसमें मशहूर कलाकार सोनू सूद का नाम भी सामने आया है। कोबरापोस्ट ने वीडियो जारी करते हुए उन सितारों का नाम बताया, जो पैसे लेकर किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अब इस पूरे मसले पर सोनू सूद का बड़ा बयान है। जी हां, सोनू सूद ने अपने स्टिंग वीडियो पर जवाब देते हुए तोड़ मरोड़ का आरोप लगाया है। साथ ही बदनाम करने की साजिश भी बताया है।

पहले यहां देखिये सोनू सूद का स्टिंग वीडियो

कोबरापोस्ट ने यह स्टिंग ऑपरेशन अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें कई सितारों का नाम शामिल हैं, जिसमें से हम आपको यहां सोनू सूद का स्टिंग वीडियो दिखा रहे हैं –

वीडियो पर सोनू सूद ने दी सफाई

जब यह वीडियो तेज़ी से फैलने लगा और मामला प्रकाश में आने लगा तो सोनू सूद ने सफाई देते हुए कहा कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। और तो और इस वीडियो को पूरी तरह से तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। फिल्मी सितारों को बदनाम करने के लिए इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। सोनू सूद का आरोप है कि हमारे बातों के कुछ हिस्सों को काटकर इस वीडियो को पेश किया गया है, ताकि हमे बिकाऊ साबित कर दिया जाए, लेकिन नहीं है।

सच्चाई सामने आएगी

स्टिंग वीडियो सामने आने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सच्चाई सामने आएगी, क्योंकि यह सिर्फ हमे फंसाने के लिए किया गया है। वीडियो में काफी एडिटिंग हैं, जिसमें हमारी बातों को काटकर पेश किया गया है, लेकिन सच एक न एक दिन तो ज़रूर सबके सामने आएगा। सोनू सूद ने कहा कि मैंने वीडियो में कहा था कि मैं किसी पार्टी को अपमानित नहीं करूंगा और जो सच नहीं है, उसे प्रमोट भी नहीं करूंगा।