विशेष

स्टिंग: सामने आया बॉलीवुड का घिनौना चेहरा, पैसों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हुए सितारें

लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही महीने का वक्त बचा है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी सियासी रोटियां सेकने में लगी हुई हैं। चुनाव से ठीक पहले प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियां बड़े बड़े हथकंडे भी अपना रही हैं। इसी सिलसिले में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें चुनाव में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड के कलाकार बिकने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को स्टिंग ऑपरेशन के नाम से जाना जा रहा है, जिसे कोबरापोस्ट ने किया है। कोबरापोस्ट के इस वीडियो से बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक खलबली मच गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कोबरापोस्ट के इस स्टिंग ऑपरेशन में  बॉलीवुड की हस्तियों में अभिनेता से लेकर सिंगर, निर्देशक, डांसर और कॉमेडियन भी शामिल हैं, जोकि पैसे लेकर किसी भी पार्टी के लिए प्रचार प्रसार करने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, इनका कहना है कि हमें क्या, हमे तो पैसा मिल रहा है, तो प्रचार कर ही देंगे, फिर चाहे किसी भी पार्टी के लिए करना पड़ेगा। बता दें कि यह वीडियो तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और बॉलीवुड का असली चेहरा सामने आ रहा है।

प्रचार करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये की मांग

बता दें कि ‘ दबंग’, ‘सिंबा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सोनू सूद एक महीने में 15 मैसेज के लिए 2.5 करोड़ रुपये मांग रहे थे, लेकिन इसके उन्हें इस स्टिंग ऑपरेशन में 1.5 करोड़ रुपये की पेशकश की गई। इतना ही नहीं, सोनू सूद के अलावा गणेश आचार्य ने भी करोड़ों रुपये मांगे। वहीं शाहरुख के साथ फिल्म परदेस में नज़र आ चुकी महिमा चौधरी ने कहा कि बीजेपी तो एक महीने के लिए कितने भी रुपये दे सकती हैं, ऐसे में वह जितना ज्यादा देगी, उतना ज्यादा ही हम काम करेंगे।

यहां देखिये कुछ चुनिंदा कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेश के वीडियो

इस तरह से कोबरापोस्ट ने कई वीडियो पोस्ट किये हैं, जिसमें बॉलीवुड का असली चेहरा आपको दिखने को मिल सकता है। मतलब साफ है कि बॉलीवुड पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो सकती है। इसमें गायक से लेकर अभिनेता अभिनेत्री और डायरेक्टर आदि सभी शामिल हैं।

Back to top button