दिलचस्प

Viral Video!बीच सड़क पर खड़े होकर लगा रहा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, और बेच रहा है 3 जोड़ी जूते

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में पाकिस्तान के लिए गुस्सा और बदले की आग भभक रही है। देश का हर शख्स यही चाहता है कि भारत पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाए की आगे से वो इस तरह की हरकत करने की सोचे भी नहींं। पूरे भारत में कई जगहों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारें लगाए जा रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि पाकिस्तान की उसकी करतूत का ऐसा सबक सिखाया जाए कि उसकी कमर टूट जाए।

भारत सरकार ने हमले के बाद से ही कई अहम फैसले लिए हैं। जिसमें पाकिस्तान को मोस्ट फेवर्ड नेशन की लिस्ट से हटा दिया गया और उस देश के सभी कलाकारों को भी भारत में बैन कर दिया गया है। इसके अलावा भी सरकार अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी कोशिश कर रही है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जा सकें। कई देशों ने भारत का साथ भी दिया है। सरकार जो कर रही है वो अपनी जगह हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन के कई वीडियोड और फोटोज सामने आ रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार अपनी कमाई के लिए जद्दोजहद तो कर रहा है लेकिन साथ ही साथ पाकिस्तान के खिलाफ उसके मन में जो गुस्सा है वो भी निकाल रहा है। इसे कहते हैं “एक पंत दो काज”। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली की करोल बाग मार्केट का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स हाथ में दो जूते लेकर खड़ा है और सड़क के बीचो-बीच पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है। मुर्दाबाद के नारों के साथ वो 1100 में तीन जूते ले लो इस बात को भी बता रहा है। सड़क से गुजरते हुए लोगों से भी वो कहता दिख रहा है कि बोलो पाकिस्तान मुर्दाबाद। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, ऐसा कहा जा रहा है कि ये राष्ट्रवाद के नाम पर मार्केटिंग करने का एक बेहतरीन तरीका है।

14 फरवरी को दोपहर करीब 3 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था, उस हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। सरकार ने इस हमले के बाद सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी कि उनको जिस तरह जो भी मिशन बनाना हो या ऑपरेशन करना हो वो उसके लिए पूरी तरह आजाद हैं। सरकार के इस फैसले के बाद और पुलवामा हमले के 100 घंटो के अंदर ही सुरक्षाबलों ने इस हमले के मास्टरमाइंड गाजी समेत 2 और आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि इस हमले में देश के 5 जवान भी शहीद हो गए। लेकिन उनकी शहादत को पूरा मुल्क याद रखेगा।

Show More
Back to top button