सलमान से शादी कर लो कैटरीना….और कैटरीना ने एक ही शब्द में दे दिया अपना जवाब भारत में फिर जमेगी सलमान और कैटरीना की जोड़ी, शादी सिक्वेंस भी हो गए शूट

कैटरीना कैफ लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं, लेकिन इन दिनों उनका करियर थोड़ा धीमा चल रहा है और उनकी लव लाइफ भी काफी सूनी चल रही है। उनकी पिछली फिल्में ठग्स ऑफ हिंदूस्तान और जीरो दोनो ही ब़ॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है और अब कैटरीना को सलमान की भारत से काफी उम्मीदें हैं। सलमान की रेस 3 भी पिछले साल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने टाइगर जिंदा है से कमाल कर दिया था। ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर भारत में आने वाली हैं। लोगों को ये जोड़ी सिर्फ ऑफस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑनसक्रीन भी बहुत पसंद है।

सलमान से शादी पर कैटरीना का जवाब

कैटरीना के अभी तक सिर्फ दो ही सिरियस अफेयर रहे हैं जिसे दुनिया जानती है।एक तो सलमान खान औऱ दूसरा रनबीर कपूर। दोनों के साथ ही कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है , लेकिन सलमान के साथ आज भी उनकी दोस्ती काफी अच्छी है। उनकी जोड़ी हर तरीके से पसंद की जाती है। हाल ही में कैटरीना ने सलमा खान के साथ एक तस्वीर अपलोड की थी जिसे लोगों ने बेस्ट सास और बहू का खिताब दे डाला था। कई फैंस का ऐसा मानना है कि सलमान और कैटरीना को शादी कर लेनी चाहिए।

एक फैन ने कैटरीना कैफ से अपील की है की वो सलमान खान से शादी कर लें।ये बात फैन ने सोशल मीडिया पर कही है और इस बात का खुलासा एक शो के दौरान हुआ है। बता दें कि इस फैन की रिक्वेस्ट पर कैटरीना ने सिर्फ एक ही शब्द कहा औऱ वो हम्मम….। कैटरीना ने ना ही ना कहा औऱ ना ही हां कहा। इस चैट शो में कैटरीना से उनकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे गए। कैटरीना से पूछा गया कि वह किसी को भी डेट क्यों नहीं कर रही हैं?  इस बात पर कैटरीना का कहना है कि उन्हें खुद नहीं पता कि वह दोबारा कभी किसी को डेट कर पाएंगी भी या नहीं।

कैटरीना को करनी है शादी

कैटरीना से ये भी पूछ लिया गया कि क्या वो पूरी तरह सिंगल हैं या फिर फिर कोई ऐसा है जिसके लिए कैटरीना का दिल धड़कता है। इस पर उन्होंने कहा क मैं तो पूरी तरह से सिंगल हूं। शो में उनसे मजाकिया तौर पर पूछा गया कि क्या वह इसलिए सिंगल हो गई है क्योंकि साथ ही सभी हीरोइनें शादी के बंधन में बंध गई है। इस पर कैटरीना की भी हंसी फूट पड़ी और उन्होंने कहा- हां मैं देख रही हूं की सभी शादी कर रहे हैं, प्लीज कोई मुझे पीछे मत छोड़ देना

कैटरीना की इन बातों से तो ऐसा लगता है कि वह सिंगल रहना नहीं चाहती हैं, लेकिन उन्हें वो हमसफर नहीं मिल रहा जिसकी उन्हें तलाश है। बता दें कि सलमान से अलग होने के बाद कैटरीना का नाम रनबीर कपूर से जुड़ा था और इसी के चलते दीपिका भी कैटरीना से काफी नाराज हो गई थीं। दोनों ने काफी साल तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन बात आगे बन नहीं पाई। रनबीर इन दिनों आलिया का हाथ थामें नजर आ रहे हैं,वहीं कैटरीना अभी भी सिंगल हैं।

यह भी पढ़ें