प्रियंका चोपड़ा की इस बहन को देखकर थम जाती है लोगों की सांसे, खूबसूरती औऱ स्टाइल में परीणिती से भी हैं आगे बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद मीरा ने लिया था ब्रेक, एक बार फिर करेंगी धमाकेदार कमबैक

प्रियंका चोपड़ा देसी गर्ल हैं और विदेशी स्टार भी बन चुकी हैं। वो बॉलीवुड की एक स्थापित कलाकार हैं और अब हॉलीवुड में भी उनके पैर जम चुके हैं, लेकिन उनकी एक कजिन भी है जो अभी इस मामले में उनसे पीछे। परिणीति चोपड़ा प्रियंका की कजिन हैं और वह भी लगतार यही कोशिश कर रही हैं कि अपनी बड़ी बहन की तरह वह बॉलीवुड में नाम कमा लें, लेकिन चोपड़ा परिवार में खूबसूरती की कोई कमी नही हैं और यहां पर हम उस तीसरी खूबसूरत लड़की के बारे में बात कर रहे हैं जो प्रियंका और परीणीति की कजिन है और खूबसूरती में दोनों ही बहनों को टक्कर देती हैं।

मीरा हैं बेहद स्टाइलिश

बता दें कि प्रियंका और परीणिती की एक और कजिन हैं जिनका नाम मीरा चोपड़ा है। मीरा की बॉलीवुड में एंट्री तो बहुत पहले ही चुकी है, लेकिन अभी उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी उन्हें चाह है।बता दें की मीरा चोपड़ा ने साल 2014 में विक्रम भट्ट की फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने 2016 में विक्रम भट्ट की 1920 लंदन में काम किया। दोनों ही फिल्में नहीं चली औऱ मीरा चोपड़ा पर्दे से लगभग गायब ही हो गईं।इसके बाद से मीरा ने दक्षिण भारत फिल्मों का रुख कर लिया। हालांकि अब एक बार फिर मीरा बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी में हैं।

बता दें कि मीरा को अजय बहल की फिल्म सेक्शन 375 में रोल मिला है।  ये फिल्म एक कोर्ट रुम ड्रामा होगी । इस फिल्म में रिचा चड्ढा, अक्षय खन्ना और राहुल भट्ट भी मुख्य किरदार निभाएंगे। वैसे फिल्म में मीरा एक रेप पीड़िता का किरदार निभाएंगे। बता दें कि प्रियंका अपनी बहन का करियर संवारने में लगी हैं और इस फिल्म के लिए भी सिफारिश उन्होंने ही की थी।

दीपिका और सलमान की फैन हैं मीरा

बता दें कि मीरा तेलुगु फिल्म बंगारम, आनबे आयुरिए जैसी फिल्मों में काम किया है औरकरीब 10 से ज्यादा फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं। मीरा ने कहा कि उनके पास साउथ की फिल्में करके अच्छा खास अनुभव आ चुका है और मुझे पता है कि बॉलीवुड में मुझे अब क्या करना है। उन्होंने कहा कि वह कभी कभी प्रियंका की सलाह लेना जरुर सही समझती हैं । मीरा ने ये भी बताया कि कजिन होने के बाद भी उनकी प्रियंका और परीणीति से ज्यादा मुलाकात नहीं होती है, लेकिन वो प्रियंका के काम से काफी प्रभावित रहती हैं।

मीरा को प्रियंका तो काफी पसंद है हीं साथ ही वह दीपिका पादुकोण की भी बहुत बड़ी फैन हैं। साथ ही उन्हे सलमान खान भी बहुत पसंद हैं। उन्होंने कहा क वह सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि सलमान तो कमाल के हैं। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं, उनके लिए क्रेजी हूं। उनके साथ फिल्म करने को मिल जाए तो बहुत ही अच्छा होगा।

जहां एक तरफ प्रियंका और परीणिती रोल के हिसाब से काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ जाती हैं वहीं मीरा का मानना है कि वह अभी खुद को एक्सपोज करने के लिए तैयार नही है।  मीरा ने कहा कि मैं ऐसे रोल करने में सहज नगीं । तंग कपड़े पहनना मुझे मंजूर नहीं है। यहां तक की मैं बिकनी पहनने के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं।

यह भी पढ़ें