एक दूसरे के प्यार में पागल ये सितारे अपने पार्टनर की इन आदतों से करते हैं नफरत, खुद किया खुलासा

कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं होता है और हर किसी में कुछ ना कुछ खामियां होती ही हैं फिर वो चाहे आम इंसान हो या फिर सेलिब्रिटीज। बॉलीवुड के सितारों को तो अपने व्यवहार को मीडिया औऱ कैमरे के सामने औऱ भी संभाल कर रखना होता है। उनकी भी निजी जिंदगी हैं जिसमें वो बहुत सी ऐसी हरकतें करते हैं जिनसे हम अनजान होते हैं, लेकिन उनके लाइफ पार्टनर को इसकी जानकारी रहती है। ये सिलेब्रिटीज ना सिर्फ अपने पार्टनर की हरकतों को जानते हैं बल्कि उनकी इस आदत से चिढ़ते औऱ नफरत भी करते हैं। आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जिन्हें अपने पार्टनर की आदतें नहीं पसंद।

दीपिका-रणवीर

न्यूली मैरिड रणवीर दीपिका तो हर किसी की फेवरेट जोड़ी में से एक है। दोनों का 5 साल का रोमांस और फिर प्यारी सी शादी ने सबका दिल छू लिया। रणवीर अपना प्यार दीपिका पर जबरदस्त लुटाते रहते हैं औऱ दीपिका भी रणवीर से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन एक चीज ऐसी ही जो दीपिका को रणवीर के बारे में बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। अब आप सोच रहे होंगे कि प्यारे से रणवीर में ऐसी कौन सी बात है जो दीपिका को अच्छी नहीं लगती होगी तो बता दें कि आम जनता की तरह दीपिका भी कभी कभी रणवीर के फैशन सेंस से परेशान हो जाती हैं। हालांकि कभी कभी वह उनका सपोर्ट भी करती हैं, लेकिन रणवीर के अजीबोगरीब पोशाक से दीपिका को भी नफरत है।

सैफ करीना

बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक हैं सैफ औऱ करीना जिनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और तैमूर को तो क्यूटेस्ट किड माना जाता है। करीना ने शाहिद का हाथ छोड़ सैफ का हाथ थामा था और वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। हालांकि एक चीज है जिससे करीना को बहुत ज्यादा चिढ़ लगती है औऱ वह है सैफ का देर तक सोना। कॉफी विद करण में करीना ने इस बात का खुलासा किया था क उन्हें सैफ का देर तक सोते रहना पसंद नहीं है। वहीं सैफ को करीना की इस बात से उलझन होती है कि वह बहुत जल्दी परेशान हो जाती हैं।

अभि-ऐश

बला की खूबसूरत ऐश और हैंडसम हंक अभिषेक का प्यार भी जग जाहिर हैं। दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदली औऱ दोस्ती प्यार में। ऐश अभिषेक से पहले सलमान के साथ थीं, लेकिन रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने बच्चन परिवार की बहू बनने ही सही समझा। दोनों एक दूसरे सो बहुत प्यार करते हैं। ऐश तो इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें देखकर ये लग ही नहीं सकता की उनमें कोई ऐब हो सकता है। हालांकि एक चीज ऐसी है जो अभिषेक ऐश के बारे में बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं औऱ वो है ऐश्वर्या की पैकिंग स्किल। ऐश की इस चीज से अभिषेक को बहुत चिढ़ है। इस बात का खुलासा उन्होंने कॉफी विद करण में किया था।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपनी ईशा की शादी आनं पीरामल से करवाई है। शादी के बाद ईशा बेहद ही खुश हैं औऱ उनकी शादीशूदा जिंदगी अच्छी चल रही है। ईशा आनंद के सेंस ऑफ ह्यूमर पर फिदा हैं, लेकिन एक चीज है जिससे उन्हें नफरत है। दरअसल आनंद को सोशल होना ज्यादा अच्छा नहीं लगता है और ईशा को पार्टी-प्रोग्राम जैसी चीजें पसंद है। वह आनंद की इस आदत से चिढ़ती हैं। हालांकि दोनों को ही खाने का शौक बहुत ज्यादा है।

यह भी पढ़ें