शादी में रस्म के दौरान इस शख्स ने अचानक से कर लिया था कपिल को किस, बदले में कपिल ने किया था ऐसा

कपिल शर्मा का शो धीरे धीरे काफी आगे बढ़ रहा है औऱ टीआरपी में भी अपना नया मुकाम हासिल करता दिख रहा है। हर हफ्ते कपिल के घर नए नए और दिग्गज मेहमान आते हैं जिनसे बातचीत के दौरान काफी दिलचस्प औऱ मजेदार बातें पता चलती हैं। इस बार कपिल के शो पर शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासू आए थे जिनके साथ कपिल ने जबरदस्त मस्ती की थी। सवाल जवाब का दौर भी बहुत अच्छा चला, लेकिन इस एपिसोड में सबसे मजेदार खुलासा कपिल ने अपनी शादी का किया। उनकी बात सुनकर लोग हैरान भी रह गए, लेकिन फिर हंसने भी लगे। आपको बताते हैं कि कपिल के साथ उनकी शादी में क्या हुआ था।

अजनबी ने किया किस

कपिल ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी शादी के दिन एक आदमी ऐसा था जो हर फंक्शन में पहुंच जा रहा था। जब मुझे बधाई देने के लिए मेरे सामने आया तो मुझे अचानक से गाल पर किस कर लिया। कपिल इस वजह से सबसे ज्यादा हैरान थे क्योंकि वो उस शख्स को जानते ही नहीं थे। कपिल ने कहा कि मैं उसकी हरकत से बहुत ज्यादा चिढ़ गया था और मैंने फैसला किया कि इसको तो सबक सिखाना पड़ेगा। ऐसे में जब वो इंसान फिर से सामने आया तो अबकी मैंने उसे कोहनी मार दी और इसके बाद से वो भी संभल गया। बता दें कि कपिल ने गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी रचाई थी।

बता दें कि कपिल के शो में जो भी कलाकार आता है उसके साथ कपिल जमकर मस्ती करते हैं औऱ अगर कोई फीमेल सेलिब्रिटी हो तो कपिल उससे फलर्ट करने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में कपिल के शो में सानिया मिर्जा आईं थी जिनके साथ कपिल ने मजाक करने की कोशिश की थी, लेकिन सानिया ने उनकी ही बोलती बंद कर दी थी।

मां बनने वाली हैं शिल्पा

शिल्पा ने अनुराग बासु के बारे में भी एक मजेदार बात बताई। शिल्पा ने कहा कि अनुराग देखने में बहुत गंभीर लगे हैं, लेकिन वह बहुत मजाकिया हैं औऱ काफी प्रैंक करते रहते हैं। शिल्पा ने कहा कि एक बार मजाक  में उन्होंने मेरी चाय में नमक डाल दिया था। वहीं एक बार तो उनका मजाक हद ही पार कर गया था जब अनुराग ने शमिता को शिल्पा के फोन से मैसेज कर दिया था कि मैं मां बनने वाली हूं। शमिता मैसेज पढ़कर बहुत एक्साइटेड हो गई थीं, लेकिन बाद में उन्हें पता चला था कि उनके साथ मजाक हुआ है।

गौरतलब है कि शादी के बाद कपिल के करियर में अहम मोड़ आया है। इससे पहले काफी समय तक कपिल ने अपने शो को टीआरपी में लाने की कोशिश की थी, लेकिन सुनील ग्रोवर के शो छोड़ देने के बाद शो बंद करना पड़ गया था। अब कपिल बिना सुनील के ही अपना शो चला रहा हैं औऱ ये अंदाज भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ सुनील का शो कानपूर वाले खुरानाज बंद हो गया है और फिलहाल वो फिल्म में बिजी हैं। हालांकि कपिल औऱ सुनील में पहले से रिश्ता सुधर चुका है तो इस बा की संभावना जताई जा सकती है कि सुनील एक बार फिर कपिल के शो का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें