फिल्म साइन करने से पहले इन सितारों की होती है अजीबोगरीब शर्त, इनके नियम जानकर हैरान रह जाएंगे

आपने सुना होगा कि अधिकतर स्टार्स फिल्म साइन करने से पहले अपनी कोई न कोई शर्त जरूर रखते हैं और जब बात दिग्गज कलाकारों की हो तो उनकी अपनी स्पेशल डिमांड जरूर होती है. उनकी इस डिमांड के चलते प्रोड्यूसर/डायरेक्टर समेत क्रू के सभी मेंबर को परेशानी झेलनी पड़ती है. लेकिन उनके साथ काम करना है तो थोड़े बहुत नखरे तो झेलने ही पड़ेंगे. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें अपनी शर्तों पर काम करना अच्छा लगता है. फिल्म साइन करने से पहले वह अपनी स्पेशल डिमांड रख देते हैं जिन्हें पूरा करना ही पड़ता है. वैसे तो इस लिस्ट में बड़े-बड़े सितारों का नाम शामिल है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ चुनिंदा सितारों के बारे में ही बताएंगे. तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ टॉप सुपरस्टार के बारे में जो फिल्म साइन करने से पहले अपनी शर्त रख देते हैं और जब यह शर्त पूरी होती है तभी वह फिल्म करते हैं. उनकी इस डिमांड को फिल्म कॉन्ट्रैक्ट भी कहा जा सकता है.

कंगना रनौत

आजकल कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर चुकी है. आपको बता दें कंगना अपने फिल्म का फाइनल एडिट खुद ही करती हैं और जब उनकी ये शर्त मानी जाती है तभी वह फिल्म साइन करती हैं.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर आज बॉलीवुड की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. उनके नाम आज एक से एक हिट फिल्म शामिल है और हर बड़ा निर्माता या एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. आपको बता दें शादी के बाद करीना ने पर्दे पर नो किसिंग क्लॉज़ अपनाया और अब वह रोमांटिक सीन देने से भी परहेज ही करती हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. लेकिन अक्षय कुमार जब भी फिल्म साइन करते हैं तो साफ़ कह देते हैं कि वह संडे को काम नहीं करेंगे.

सनी लियॉन

पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन की जिंदगी पहले से ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. सनी इंटिमेट सीन करने के लिए राजी हैं लेकिन पर्दे पर किसिंग सीन करने से परहेज करती हैं.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. ह्रितिक भी फिल्म साइन करने से पहले एक अजीबोगरीब क्लॉज़ अपने कॉन्ट्रैक्ट में साइन करवाते हैं. उनके क्लॉज़ के अनुसार अगर वह काम ज्यादा करेंगे तो फीस भी ज्यादा लेंगे.

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कोई भी फिल्म साइन करने से पहले सलमान खान की शर्त रहती है कि फिल्म में उनका किसिंग सीन नहीं होना चाहिए. ये उनकी पॉलिसी है कि “नो किसिंग, नो बैड शॉट”.

पढ़ें करीना की इस अनमोल चीज़ पर डोरे डाल रही हैं सारा अली खान, बोलीं ‘मौका मिलेती ही कर दूंगी गायब’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.