बॉलीवुड

ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस शादी के बाद बनी राजघरानों की बहुएं, नंबर 3 की शादी से सब थे हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एक समय पर बॉलीवुड में चलता था कि अगर ऐक्ट्रेस ने शादी कर ली है तो उसका फिल्मी करियर खत्म हो जाता है वहीम हीरो के मामले में ऐसा बिल्कुल भी नही था। लेकिन आज के समय में ऐसा नहीं होता है, आज कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस शादी करने के बाद भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और अपनी पहचान बनाए हुए हैं। बता दें इन ऐक्ट्रेसेस ने किसी ने बिजनेसमैन से शादी की तो किसी ने क्रिकेटर से लेकिन आज हम आपको उन ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनकी शादी राज घरानों में हुई हैं।

आयशा टाकिया


बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्मों में वो कुछ खासा कमाल दिखा नहीं पाई और कुछ हिट फिल्मों में होने के बावजूद भी उनका करियर ऊपर नहीं उठ सका। फिल्मों में असफल होने के बाद आयशा ने साल २००९ में राजनेता आबू असिम आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी कर ली। बता दें आयशा के ससुराल वाले भी नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। तो आयशा भी नवाबों के खानदान की बहुओं में से एक हैं।

सागरिका घाटके


बॉलीवुड फिल्म चक दे इंडिया से फिल्मों में कदम रखने वाली सागरिका सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि असल में भी एक बेहतरीन हॉकी प्लेयर हैं। सागरिका ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया और साल २०१७ में इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाद जहीर खान के साथ शादी के बंधन में बंध गई। बता दें कि जहीर का परिवार भी नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखता है और इस तरह से सागरिका भी नवाबों के खानदान की बहूं हुई।

करीना कपूर


बॉलीवुडी की बेबो करीना कपूर की बात करें तो करीना साल २०१२ में नवाब पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान से शादी की। आज करीना एक बच्चे की मां भी बन गई हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनके फिल्मी करियर में इस बात का कोई असर नहीं पड़ा और आज भी वो बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। वैसे तो करीना की कपूर फैमिली एक जानी-मानी हस्ती है लेकिन पटौदी खानदान की बहू होना एक अलग ही गर्व की बात है।

Related Articles

Close