बॉलीवुड

मलाइका को लेकर पसेसिव हुए अर्जुन, मीडिया से कही ये बात अब नहीं देख पाएंगे दोनों की तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के हैंडसम हंक और स्टाइलिश वुमन अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा वैसे तो सुर्खियों में ही रहते हैं लेकिन जब से दोनों की अफेयर और रिलेशनशिप की खबरें आई हैं तब से हर वक्त मीडिया के कैमरों को नजर उन पर ही रहती है। वो दोनों कहा जाते हैं कब जाते हैं दोनों के ऊपर हर समय कैमरों की नजर रहती है। अर्जुन और मलाइका के घर के बाहर हर टाइम मीडिया मौजूद रहती है।

खबरों की मानें तो इस साल ही अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। इसीलिए हर वक्त उन पर लोगों की नजरें बनी रहती हैं, लेकिन हाल ही नें खबर आई है कि अर्जुन कपूर ने मीडिया से एक गुजारिश कर दी है। दरअसल अर्जुन मलाइका को लेकर काफी पजेसिव हैं जिसके चलते उन्होंने मीडिया वालों से ये गुजारिश की हैं वो उनकी तस्वीरें लेने के लिए उनके घर के बाहर ना खड़े हों।

दरअसल फोटोग्राफर्स हर समय यहां तक की आधी रात को भी अर्जुन और मलाइका के घर के बाहर उनकी तस्वीरें लेने के लिए खड़ी रहती थी, जिस बात से अर्जुन नाराज हो गए और उन्होंने मीडिया वालो से अपने घर के बाहर ना खड़ी रहने की गुजारिश कर दी। यहां तक की अर्जुन ने ये तक कह दिया अगर उनकों तस्वीरें चाहिए तो वो दिन के समय बाहर आकर के फोटो क्लिक करवा लेंगे लेकिन वो लोग आधी रात को उनके घर के बाहर ना खडे रहें।

बता दें कि जब से मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ है उसके बाद से ही मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आने लगी थी, यहां तक की कुछ लोगों का कहना था कि अरबाज का अफेयर किसी और के साथ था जिसके वजह से मलाइका उनसे अलग हुई वहीं खबरें ये भी आई की मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के करीब आ रहे थे जिस वजह से मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ है। हालांकि इनका तलाक किस वजह से हुआ वो मलाइका और अरबाज के अलावा कोई और नहीं बता सकता है।

बता दें कि अरबाज भी इन दिनों अपने लिए एक नए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनको जैसे ही कोई ऐसा मिलेगा जिसके साथ वो अपनी लाइफ बिताना चाहेंगे वो इस बात को फैंस से जरूर शेयर करेंगे। वहीं मलाइका और अर्जुन भी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Related Articles

Close