बॉलीवुड

पहले ही शादी कर चुकी हैं आलिया, सवाल पूछने पर हुईं परेशान तो खुद कर दिया खुलासा

आलिया भट्ट की गली ब्वॉय देशभर में धूम मचा रही है और लोगों को रैप थीम पर बनी फिल्म काफी पसंद भी आ रही है। आलिया अपने फिल्म के साथ साथ रनबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों ने एक दूसरे के रिश्ते को स्वीकार तो लिया है, लेकिन फिर भी कुछ सवालों से दोनों बचते ही नजर आते हैं। आलिया और रनबीर दोनों से ही ये सवाल पूछा जाता है कि दोनों शादी कब करने वाले हैं। इस सवाल पर रनबीर का हमेशा एक ही जवाब रहता है कि बहुत जल्द , लेकिन आलिया हमेशा बात ही घूमा देती हैं। हाल ही में आलिया ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि वह पहले ही शादी कर चुकी हैं।

रनबीर के साथ रिलेशन इजॉय कर रहीं आलिया

बता दें कि एक इवेंट में आलिया भट्ट से रनबीर कपूर के साथ शादी करने के सवाल के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा कि वो लोग फिलहाल इस रिलेशनशिप फेज को इंजॉय कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कह दिया कि उन्हें शादी करने को लेकर कोई जल्दी नहीं है। बार बार शादी के बारे में बातें होने पर आलिया ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि इस विषय पर ही हमेशा बात क्यों होती है। गौरतलब है कि आलिया अक्सर शादी के सवाल पर ही झल्ला जाती हैं और उनका मूड भी खराब हो जाता है।

शादी के सवाल पर आलिया ने कहा कि शादी जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए वह अभी बहुत यंग है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे लगेगा कि रनबीर के साथ मुझे औऱ भी मजबूत बॉन्डिंग की जरुरत है तो इस बात का फैसला हम दोनों मिलकर करेंगे। आलिया की इन बातों से तो लगता है कि वह अभी शादी के मूड में नहीं है और अपने करियर पर ही उनका पूरा फोकस हैं।ऐसे में ये सवाल उठता है कि आखिर उन्होंने पहले शादी ही शादी करने की बात क्यो की।

पहले ही शादी कर चुकी हैं आलिया

आपको बता दें कि आलिया ने कहा कि वह अपने काम से मैरिड हैं औऱ अपने काम को ही अपना सबकुछ मानती है और उन्हें इस बात की खुशी है कि उनक रिलेशनशिप अच्छी चल रही है। इसका मतलब ये है कि आलिया अपने करियर को लेकर पूरी तरह समर्पित हैं और शादी करके वह अभी बिल्कुल ही ब्रेक लेने के मूड में नहीं हैं। दरअसल शादी के सवालों की बाढ़ इसलिए भी आई हुई है क्योंकि बहुत सारी लीड एकट्रेस ने भी अपने करियर के पीक पर ही शादी कर ली है।

बता दें कि आलिया का नाम रनबीर से जुड़ने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा था। दोनों का रिलेशन स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेट से शुरु हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। आलिया जहां एक के बाद एक सक्सेज की सीढ़ी चढ़ती चली जा रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ की पिछली सारी फिल्में फ्लॉप रही हैं। अब आलिया की तरफ से तो इस बात की हर लग चुकी है कि वो शादी के बारे में नहीं सोच रहीं, अब देखना है कि रनबीर इस मामले पर अपनी क्या राय रखते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>