प्रेमी को छोड़ उसके पिता से ही प्रेमिका ने कर ली शादी, जाने कैसी है ये अजब प्रेम की गजब कहानी? घर से भाग कर मंदिर में शादी करना भी आम है, लेकिन अगर मंदिर में जाकर प्रेमी को छोड़ प्रेमिका उसके पिता से ही शादी कर ले तो?

प्यार का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है। इस रिश्ते को निभाने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। जी हां, प्यार में पड़ने वाले प्रेमी-प्रेमिका को सुध बुध नहीं रहती है और वे प्यार में पागल हो जाते हैं और फिर कोई भी रास्ता अपनाने को तैयार हो जाते हैं। ऐसे में प्यार में पागल प्रेमी- जोड़ी शादी करने के लिए कुछ भी करती है, जिसके लिए घर से भाग कर मंदिर में शादी करना भी आम है, लेकिन अगर मंदिर में जाकर प्रेमी को छोड़ प्रेमिका उसके पिता से ही शादी कर ले तो? बात तो थोड़ी अजीब है, लेकिन मामला बिल्कुल सही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिहार के समस्तीपुर में एक प्रेमी जोड़ी ने प्यार में पागल होकर शादी करने के फैसला लिया। इतना ही नहीं, दोनों शादी करने के लिए तैयार भी हो चुके थे, लेकिन घरवालों को इस रिश्ते से एतराज था, जिसके बाद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और साथ न छोड़ने की कसम भी खाई, जिसके बाद दोनों मंदिर जा पहुंचे। अक्सर देखा जाता है कि मां बाप बच्चों की पसंद की शादी के लिए तैयार नहीं होते हैं, जिससे उन्हें घर से भागना पड़ता है और इससे समाज में अराजकता का माहौल भी पैदा होता है।

शादी करने मंदिर पहुंचे प्रेमी जोड़ी

बिहार के समस्तीपुर में रहने वाले प्रेमी जोड़ी ने अपने रिश्ते को शादी के पवित्र बंधन में बांधने की कोशिश की। इसके लिए दोनों ही अपने घर से भाग गए। शादी करने के लिए जैसे ही दोनों मंदिर पहुंचे और वहां रीति रिवाज से शादी करते, तभी लड़के और लड़की के घरवाले भी उनका पीछा करते हुए जा पहुंचे। और इतना ही नहीं, घरवाले पुलिस को भी लेकर आए थे। अब आप सोच रहे होंगे कि दो बालिग लोग तो आपस में शादी कर सकते हैं, तो इसमें पुलिस क्यों आई?

पुलिस ने की शादी रोकने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लड़के की उम्र सिर्फ 17 साल थी और ऐसे में पुलिस आसानी से उनकी शादी रोक सकती थी। क्योंकि भारत में नाबालिग की शादी करना कानून जुर्म है और इसलिए पुलिस ने शादी रोकने की कोशिश की, लेकिन प्यार में पागल प्रेमी जोड़ी ने अपने प्यार को हमेशा के लिए टूटने या उससे दूर रहने के बजाय एक अनोखा तरीका निकाला और फिर प्रेमिका ने कर ली शादी।

प्रेमी के पिता से प्रेमिका ने की शादी

जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो दोनों के मन में ख्याल आया है और तभी प्रेमिका ने वहां मौजूद लड़के के पिता के गले में जयमाला डाल दिया और उनसे शादी कर ली। ऐसे में अब रिश्ते में प्रेमिका अपने प्रेमी की मां लगती है, लेकिन यह शादी सिर्फ लड़के के 21 साल के होने के लिए ही है। इस अनोखी शादी की चर्चा पूरे देश में हो रही है।