बॉलीवुड

नायरा और कार्तिक की लाइफ में हुई खतरनाक विलेन की एंट्री, हो सकता है कायरा का तलाक

टेलीविजन जगत का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। जी हां, शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक के जीवन में एक नया तूफान आने वाला है, जिसकी आहट हो चुकी है। यह तूफान न सिर्फ नायरा और कार्तिक के जीवन को तहस नहस कर देगा, बल्कि तमाम घरवाले भी दुविधा में पड़ जाएंगे। लंबे समय से दर्शकों के बीच शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है, ऐसे में अब इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हाल के एपिसोड में आप देख रहे होंगे कि एक्सीडेंट के बाद नायरा की याददाश्त जा चुकी है और सबको भूल गई है, ऐसे में नायरा और कार्तिक एक दूसरे से दूर हो चुके हैं। नायरा का एक्सीडेंट होने के बाद से ही कार्तिक को उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है और इसलिए नायरा और कार्तिक एक दूसरे से दूर दूर हैं और इसके पीछे किसी और का हाथ नहीं, बल्कि एक खतरनाक विलेन का हाथ है। हालांकि, इस शो में कोई ज्यादा देर तक विलेन नहीं होता है, लेकिन फिलहाल नायरा और कार्तिक के जीवन में एक खतरनाक विलेन की एंट्री हो चुकी है।

रिश्ता भूल चुकी है नायरा

एक्सीडेंट के बाद नायरा अपना हर रिश्ता भूल चुकी है। हालांकि, सिंघानिया परिवार उसे अपने घर ले आता है और कार्तिक से दूर कर देता है, लेकिन कार्तिक हार नहीं मानता है और अपने पापा के कहने पर वह नायरा के घर जाता है, लेकिन नायरा के हाथ में कृष को देखकर वह वापस आ जाता है और सोचता है कि अब सबकुछ खत्म हो गया और वह हार गया, इसी बीच कार्तिक से नफरत करने वाला नक्ष उसे हमेशा के लिए सिंघानिया परिवार से बाहर फेंकना चाहता है।

नक्ष कराएगा तलाक

नायरा की हालत के लिए कार्तिक को ज़िम्मेदार ठहराने वाला नक्ष दोनों के तलाक के पेपर बनवाएगा। नक्ष का मानना है कि कार्तिक उसकी बहन की लाइफ से हमेशा के लिए निकल जाए और इसके लिए वह तलाक के पेपर बनवाएगा और कार्तिक से साइन करने को कहेगा, लेकिन कार्तिक इससे पहले एक मौका और मांगेगा और नायरा के दिल में प्यार जगाने की कोशिश करेगा, जोकि नक्ष भाभी मां के कहने पर मान जाता है और इस तरह से कार्तिक को एक नया मौका मिल जाएगा।

लौट आएगी नायरा की याददाश्त

मौका मिलने पर कार्तिक घर जमाई बनकर नायरा के आसपास रहता है और उसे याद दिलाने की कोशिश करता है। ऐसे में अगर कार्तिक हार गया तो उसे तलाक के पेपर पर साइन करना पड़ेगा और फिर दोनों अलग हो जाएंगे। वहीं मेकर्स की माने तो जब कार्तिक हार मानकर घर से चला जाएगा, तब नायरा की याददाश्त लौट आएगी, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक बार फिर से मिल पाएंगे या नहीं।

Back to top button