ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है महाट्वीस्ट, कार्तिक को भूल जाएगी नाय़रा, क्या करेगा कार्तिक

इंडियन सीरियल्स में जबतक हाई वोल्टेड ड्रामा ना हो तब तक शो देखने में दर्शकों को मजा नही आता और शो की टीआरपी नहीं बढ़ती। इस समय स्टार प्लस का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ऐसे ही जबरदस्त ट्वीस्ट और टर्न से गुजर रहा है। शो में अभी इस बात का खुलासा हुआ है कि कृष नायरा और कार्तिक मका नहीं बल्कि नक्ष और कीर्ति का बेटा है। कीर्ति नायरा से कहती है कि जब वो कोमा में थी तो उसे लग रहा था कि कार्तिक उससे माफी मांग रहा  था। इस पर नायरा कहती है कि वह कार्तिक से बात कर इस मामले को सुलझा देगी।

कृष नहीं है कार्तिक और नायरा का बेटा

दरअसल नायरा ने एक बच्ची को जन्म दिया था, लेकिन वह पैदा होते ही मर जाती है। नायरा को इस दुख से बचाने के लिए कार्तिक कीर्ति के बच्चे को नायरा को सौंप दिया रहता है। एक्सीडेंट के बाद कीर्ति कोमा में चली गई रहती है और सब सोचते हैं कि कार्ति औऱ नक्ष का बच्चा नहीं बच पाया। हालांकि बच्चे  नाम संस्करण वाले दिन कीर्ति को होश आ जाता है।

नायरा कार्तिक से इस बारे में बात करती है औऱ कहती है कि क्या वो कीर्ति से किसी बात की मांफी मांग रहा था। कार्तिक को डर लगता है कि कृष की ये सच्चाई अगर सामने आ गई तो सब उससे नफरत करने लगेंगे। वहीं नायरा को अचानक याद आता है कि उसे कृष के मेडिकल पेपर के डुप्लीकेट बनाने थी। लीला अस्पताल में भर्ती रहती है। इसके बाद लीला कार्तिक को बुलाती है और हर चीज के लिए खुद को दोषी मानता ह औऱ हर सच्चाई को बताने का फैसला करता है। उसका सब सच रिकॉर्ड हो जाता है और वह ग्रीटिंग कार्ड मे ऑडियो कार्ड नायरा को देने के लिए रखता है।

कार्तिक को ही भूल जाएगी नायरा

वहीं नक्ष क एक अंजान व्यक्ति का फोन आता है तो उसे बता देता है कि उसके बच्चे को असप्ताल में बदल दिया गया था। इस बात को जानकर नक्ष चौंक जाता है। इसके बाद से ये बात सबके सामने आ जाती है कि कृष नायरा औऱ कार्तिक का बेटा नहीं बल्कि नक्ष और कार्ति का बेटा है। इस बात के सामने आते ही सभी कार्तिक से नाराज होने लगते हैं। हालांकि धीरे धीरे सब सही हो ही जाएगा, लेकिन सबसे बड़ा ट्वीसिट तो शो में अब आने वाला है जिसमें कार्तिक के होश उड़ जाएंगे।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सारे गिले शिकवे भुलाकर आखिर में नायरा और कार्तिक रोमांटिक ड्राइव पर निकलते है, लेकिन रास्ते में एक ट्रक उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार देता है। इससे एक बहुत ही जबरदस्त एक्सीडेंट हो जाता है वहीं जब अस्पताल में नायरा की आंख खुलती है तो वह कार्तिक को पहचावन नहीं पाती है और उसे अपना डॉक्टर समझने लगती है। नायरा के याद्दाश्त खोने की घटना से कार्तिक परेशान हो जाता है औऱ बिखर जाता है और फैसला करता है कि वह उसे सबकुछ याद दिलाएंगा। वहीं जल्दी इस बात का खुलासा भी होगा कि कार्तिक और नायरा की बेटी जिंदा है और नायरा से बदला लेने के लिए कीर्ति के एक्स हसबैंड ने बच्चे को किडनैप किया था।

यह भी पढ़ें