इस शख्श को मिला सबसे पहले आकाश अंबानी की शादी का न्यौता, नाम जान कर चौंकिएगा नहीं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी की थी और उस शादी पर सभी की नजरें टिकी हुई थी। हालांकि अंबानी की  बेटी की शादी थी भी ऐसी की देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया। कही ईशा के संगीत फंक्शन में सलमान खान उनके भाई के बैकग्राउंड डांसर बने तो वहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज लोगों को खाना परोसते नजर आए(ये एक रिवाज था)। इस तरह से ईशा अंबानी की शादी पूरी हुई थी। ईशा के बाद अब बारी है मुकेश अंबानी के बड़ें बेटे आकाश की शादी की। अब सबकी नजरें अंबानी परिवार की इस दूसरी शादी पर नजरें लगाए बैठे हुए हैं।

बता दें कि मुकेश के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरों के कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हो रही हैं। ईशा की तरह इनकी भी शादी मुंबई से ही होगी। हाल ही में आकाश और नीता अंबानी शादी का कार्ड देने मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर में पहुंचे थे। जिसके बाद अब अंबानी और लोगों को न्यौता बांट रहे हैं। बता दें कि वैसे तो उनके पास नौकर-चाकर की कमी नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी खुद जाकर अपने बेटे की शादी की दावत सबको दे रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि गणेश भगवान को निमंत्रण देने के बाद कौन है वो पहला शख्स जिसे खुद मुकेश अंबानी और नीता शादी का न्यौता देने पहुंचे।

बता दें कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी इन दिनों चेन्नई पहुंचे हैं जहां पर दोनों  ने डीएमके चीफ एमके स्टालिन (MK Stalin) को शादी के लिए न्यौता दिया।  इस बात की जानकारी खुद डीएमके चीफ स्टालिन (MK Stalin) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर के दी। स्टालिन ने ट्वीट में लिखा कि- ‘आज शाम रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से औपचारिक मुलाकात अच्छी रही।’


बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी का समारोह भी तीन दिनों तक चलेगा। 9 मार्च को मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में आकाश अपनी बारात लेकर पहुंचेंगे। जिसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रिेशन होगा। ये सेलीब्रेशन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही आयोजित किया जाएगा। जिसके बाद 11 मार्च को दोनों की शादी का वेडिंग रिसेप्शन होगा।

बता दें कि इन सबके बीच खबरें आ रही हैं आकाश की बैचलर्स पार्टी की भी। अब जब आकाश शादी करने जा रहे हैं तो ऐसे में उनकी बैचलर पार्टी तो बनती ही हैं। और जब वो अंबानी के बेटे हैं तो उनकी यह पार्टी कुछ खास तो जरूर होगी। खबरों की मानें तो आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे।

आकाश की इस पार्टी में 500 लोगों के होने की बात सामने आई हैं। जिनको स्विटजरलैंड ले जाने के लिए मुंबई से दो फ्लाइट्स उड़ाने भरेंगी। आकाश की बैचलर्स पार्टी दो दिनों तक चलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश के बैचलरेट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। ऐसा सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर और करण जौहर भी उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए स्विटजरलैंड जाएंगे। खास बात यह है कि ये बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी।