करीना इस शख्स के लिए सैफ को कर रही हैं इग्नोर, सैफ ने बयां किया दर्द

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:  सैफ अली खान और करीना कपूर वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों उनसे भी ज्यादा चर्चा में रहता है उनका बेटा तैमूर अली खान। जैसा की सब जानते हैं कि तैमूर बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड हैं, जिनपर हर वक्त मीडिया की नजरें बनीं रहती हैं, और उनकी हर एक ऐक्टिविटी पर मीडिया के कैमरों की नजर रहती है। बता दें कि तैमूर के जन्म के बाद से करीना काफी बिजी हो गई हैं। अपनी फिल्मों के साथ ही वो तैमूर का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वो जहां भी जाती हैं अमूमन तैमूर उनके साथ  ही होते हैं।

तैमूर के स्कूल से लेकर उनके फ्रेंड्स की बर्थडे पार्टीज पर भी करीना उनके साथ जाती हैं। साथ ही में करीना के प्रोजेक्टस भी होते हैं ऐसे में जाहिर सी बात है कि वो अपनी लाइफ में काफी बिजी रहती हैं। लेकिन एक ऐसा शख्स हैं जिसको करीना का पूरा समय तैमूर को देना अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि इस वजह से करीना उनकों समय नहीं दे पाती हैं। बता दें कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि करीना के पति और तैमूर के पिता सैफ अली खान हैं। और इस बात का खुलासा सैफ ने एक रेडियो शो में किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on


बता दें कि करीना इन दिनों एक रेडियो शो वॉट वूमेन वांट कर रही हैं। और इसी रेडियो शो के दौरान सैफ ने उनसे ये सवाल किया है। रेडियो शो पर सैफ ने कहा,  “Hi! करीना, तुम्हारे रेडियो शो के लिए तुमसे एक सवाल पूछना अच्छा ख्याल है।”

सैफ ने कहा, “एक बार आपको बच्चा हो जाए तो लोग कहते हैं कि रिश्ते और चीजें बदल जाती हैं। क्योंकि पत्नियां अपने बच्चे के साथ बिजी हो जाती हैं और रिश्ता धीरे-धीरे बदलने लगता है, और वह आपको उतना वक्त नहीं दे पाती जितना पहले दिया करती थी। तो मेरा सवाल ये है कि क्या ऐसा कोई तरीका है जिससे पति को बच्चे के जन्म के बाद भी ज्यादा अटेंशन मिल सके और पति पत्नी को ज्यादा खुश रख सके?”
<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on


सवाल के जवाब में करीना ने कहा, “यह बहुत नटखट बात है सैफू कि तुमसे नेशनल रेडियो पर ये सवाल पूछा है, लेकिन मुझे इसका जवाब देना ही चाहिए। मुझे लगता है कि पति को हमेशा पत्नी का साथ देना चाहिए। बच्चे का मतलब होता है कि ढेर सारी जिम्मेदारियां और अगर तुम उन जिम्मेदारियों को शेयर करोगे तो पत्नी अपने आप खुश हो जाएगी। जहां तक मेरे अटेंशन की बात है… तो एक खूबसूरत लोकेशन पर अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान करो जहां तुम्हारा बेटा नहीं हो और फिर करिश्मा देखो।”

करीना ने कहा, “यदि तुम्हारी पत्नी तुमसे ये कहे कि वह अपने बच्चे के साथ वक्त बिताना चाहती है तो तुम बुरा मत मानना। इसका मतलब ये नहीं है कि वह तुमसे कम प्यार करती है। इसका मतलब बस ये है कि उसका नजरिया कुछ देर के लिए बदल गया है। बहरहाल, तुमसे एक रोमांटिक डेट की उम्मीद करती हूं, बहुत जल्द।”

सैफ ने जो सवाल करीना से किया वो हर उस शख्स के मन में रहता है, लेकिन करीना ने जो जवाब दिया है उसे सभी को सुनना और समझना चाहिए, कि कोई भी पत्नी अपने पति को प्यार करना कम नहीं करती है बस बच्चा होने के बाद ज्यादा अटेंशन बच्चे को मिलती है।