शादी के बाद रणवीर ने तोड़ा पत्नी का दिल, बोलें ‘रात को 2 बजे मैं दीपिका नहीं, बल्कि इससे…’

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में दीपिका पादुकोण से शादी की। रणवीर और दीपिका की शादी के चर्चे कई महीनों तक सुर्खियों में रहे। रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी का जश्न बहुत ही शानदार तरीके से मनाया और कई दिनों तक इनकी शादी का सेलिब्रेशन चलता ही रहा। शादी के बाद रणवीर और दीपिका अपने अपने काम में बिजी हो गये हैं, ऐसे में अब रणवीर सिंह की एक नयी फिल्म पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसकी वजह से वे प्रमोशन में बिजी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया से रूबरू हो रहे हैं। इस दौरान रणवीर सिंह अपने ही स्टाइल में निजी लाइफ को लेकर कुछ न कुछ खुलासा भी कर रहे हैं। इसके अलावा इन दिनों रणवीर सिंह अपने लुक की वजह से चर्चा में है, क्योंकि वे अजीब अजीब लुक में अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। खैर, अब रणवीर ने अपनी निजी लाइफ को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद दीपिका के चेहरे का रंग उड़ जाएगा।

रणवीर ने किया ये बड़ा खुलासा

हाल ही में रणवीर एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया। जी हां, रणवीर सिंह ने बताया कि वे रात को 2 बजे किससे बात करते थे। रणवीर सिंह का कहना है कि जब वे अपना करियर बना रहे थे, तब उन्हें एक साथी की ज़रूरत थी और जिसकी वजह से वे रात को 2 बजे अपने ईगो को अपना साथी बना लिये थे और रात भर उससे बात किया करते थे। आमतौर पर लोग रात को अपने प्रियजन से बात करते हैं, लेकिन रणवीर सिंह अपने ईगो से रात भर बात किया करते थे।

राखी सांवत को किया प्रपोज

एक शो के दौरान रणवीर सिंह ने राखी सांवत को न सिर्फ रॉकस्टार कहा, बल्कि उन्हें आई लव यू तक भी बोल डाला। रणवीर सिंह ने जब राखी को आई लव यू कहा तो शो में खलबली मच गई और सभी के सभी रणवीर सिंह का ही चेहरा देखने लगे। हालांकि, यह सब एक मजाक के तौर पर था, लेकिन दीपिका को अगर यह सब पता चला तो शायद रणवीर की खैर नहीं होगी, क्योंकि दीपिका रणवीर को लेकर काफी ज्यादा पोसेसिव हैं, ऐसे में रणवीर का यह कमेंट कहीं उन्हें भारी न पड़ जाए।

गली बॉय में नजर आएंगे आलिया और रणवीर

बता दें कि गली बॉय वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है, ऐसे में आलिया और रणवीर इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हालांकि, दोनों अभी अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में बिजी हैं, लेकिन गली बॉय का प्रमोशन जोरो शोरो से कर रहे  हैं। बता दें कि इस फिल्म में आलिया और रणवीर की खास कैमिस्टी देखने को मिल सकती है।