जोश-जोश में मुंबई पुलिस के साथ ऐसी हरकत कर गए रणवीर, फैंस ने कहा- तुम नकली हो

रणवीर सिंह एक ऐसे एक्टर हैं जो सिर्फ पर्दे पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि पर्दे के पीछे अपने जबरदस्त जोश के लिए जाने जाते हैं। उनके अंदर इतना जोश और उमंग भरा रहता है कि कई बार लोग उनकी इस हरकत से परेशान भी हो जाते हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस को भी रणवीर सिंह की इस हरकत का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस वालों को तो इससे फर्क नहीं पड़ा और वह खुश ही रहे, लेकिन फैंस को रणवीर की ये हरकत अच्छी नहीं लगी और उन्होंने रणवीर को जमकर ट्रोल कर दिया।

इस वजह से ट्रोल हो रहे रणवीर

दरअसल पिछले दिनों मुंबई पुलिस के सम्मान में उमंग समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया। ये कार्यक्रम हर साल मुंबई पुलिस के लिए आयोजित किया जाता है। इसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। साथ ही कई यंग सिलेब्रिटीज ने शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी। इस शो में शाहरुख रनबीर के साथ साथ सुशांत, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट भी शामिल थीं। हर साल की तरह इस साल का भी समारोह काफी खास रहा।इसी दौरान रणवीर ने पुलिस वालों के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।


बता दें कि सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की एक तस्वीर सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। इसमें पहले तो रणवीर सिंह पुलिस वालों के साथ खड़े थे वहीं दूसरी फोटो में पुलिस वालों ने उन्हें गोद मे उठाया है। पुलिस वाले खुद ऐसा करते हुए हंस रहे हैं वहीं रणवीर बच्चों की तरह पुलिस वालों की गोद में बैठे हैं और हंस रहे हैं। फैंस उनके हर जोश को पसंद करते हैं, लेकिन पुलिस वालों के साथ ऐसी हरकत करना फैंस को अच्छा नहीं लगा।

फैंस ने किया कमेंट

एक यूजर ने लिखा कि रणवीर को वर्दी की इज्जत करनी चाहिए। वहीं दूसरे ने लिखा कि शर्म करो, वर्दी में पुलिस एक नॉनसेंस को उठा रही है। एक का कमेंट आया कि मुबई पुलिस की ये इस तरह से इज्जत दे रहे हैं। शर्म करो वो असली हीरो हैं और तुम नकली हीरो हो। गौरतलब है कि अपने पिछली रिलीज सफल फिल्म में रणवीर ने पुलिस वाले का ही किरदार निभाया था। उन्हें पुलिस के रोल में काफी पसंद किया गया था, लेकिन असल पुलिस वालों के साथ ऐस हरकत से फैंस काफी नाराज हो गए हैं।

बता दें कि रणवीर अपनी ऐसी ही अजीबोगरीब हरकत के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर ऐसे उल्टे पुल्टे कपड़े पहन लेते हैं जिससे उनके कपड़ों की चर्चा होने लगती है। वहीं ऑन और ऑफ स्टेज उनका जोश इतना हाई रहता है कि दुनिया थक जाए वह कभी नहीं थकते। इससे पहले ही रणवीर ऐसी कई हरकत कर चुके हैं जिससे लोगो को थोड़ी परेशानी हुई है। हालांकि हर कोई उनके इस अंदाज से परिचित है तो लोग हंस कर अक्सर उनकी हरकतें टाल ही जाते हैं। फिल्म की बात करें तो रणवीर बहुत जल्द रैपर बनकर दुनिया पर छा जाने को तैयार हैं। उनकी फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें