दिलचस्प

शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन से कहा ‘मैं 5 मिनट में आता हूं और फिर जो हुआ….’

हर किसी के जीवन का शादी एक अहम हिस्सा होता है। शादी के दिन लोग बहुत ही ज्यादा खुश होते हैं। शादी के बाद लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है और लोग नई खुशियों का स्वागत भी बड़े धूमधाम से करते हैं। ऐसे में शादी का एक अलग ही महत्व होता है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि शादी के दिन दूल्हे को एक ऐसा काम याद आता है कि वह अपनी दुल्हन को छोड़कर चला जाता है? शायद आपके मन में बहुत सारे सवाल उठ रहे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही स्टोरी से रूबरू कराने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शादी के दिन एक शख्स अपनी दुल्हन से यह कहकर जाता है कि वह पांच मिनट में वापस आता है। अब भला इतना भी क्या ज़रूरी काम था कि वह अपनी दुल्हन को छोड़कर चला गया? हालांकि, जब वह वापस आया तो सभी लोगों ने उसकी तारीफ की और इन दिनों सोशल मीडिया पर वह शख्स खूब वाहवाही लूट रहा है। दरअसल, इस शख्स का नाम रिद्वान है, जोकि केरल के रहने वाले हैं और शादी के दिन फुटबॉल खेलने के लिए चले गये।

दुल्हन से बोला ‘सिर्फ 5 मिनट में आता हूं’

शादी के दिन रिद्वान ने अपनी दुल्हन से बोला कि 5 मिनट में आता हूं और फिर वह फुटबॉल खेलने चला गया। दरअसल, रिद्वान फीफा मंजरी के लिए खेलते है। यह टीम केरल शहर के लोकप्रिय मलप्पुरम 7s लीग में हिस्सा लेती है। ऐसे में इस दिन इस टीम का मैच था और भला रिद्वान कैसे छोड़ सकते थे? तो ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी से यह कहा कि वे सिर्फ 5 मिनट में आते हैं और फिर वे चले गये फुटबॉल खेलने। ऐसे में जब लड़की वाले को पता चला तो वह सभी हैरान हो गया, क्योंकि दुल्हा अपनी शादी को छोड़कर फुटबॉल खेलने कैसे जा सकता है?

क्या शादी कैंसिल कर देते?

रिद्वान के इस फैसले से नाराज दुल्हन ने कहा कि अगर मैच दोपहर में होता तो क्या वह शादी कैंसिल कर देते? दरअसल, रिद्वान के लिए यह टूनामेंट बहुत ही ज़रूरी था, ऐसे में उन्होंने अपनी टीम से जुड़ने का फैसला किया और अपनी दुल्हन से पांच मिनट मांग लिए। बता दें कि रिद्वान अपनी टीम को जीताकर ही शादी के लिए वापस लौटे, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही है। उनका यह जूनून देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें कि केरल में 7s जैसे टूर्नामेंट्स को काफी महत्व दिया जाता है, इसलिए रिद्वान ने इसे काफी महत्व दिया।

खेल मंत्री ने मिलने की इच्छा जाहिर की

रिद्वान के इस जूनून को देखकर केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या जूनून है इस शख्स में। साथ ही खेल मंत्री ने आगे लिखा कि दुल्हन से 5 मिनट मांगकर फुटबॉल खेलने गया, क्या जूनून है, मैं इनसे मिलना चाहूंगा। इसके अलावा कई यूजर ने रिद्वान पर गर्व किया और बताया कि वे एक सच्चे खिलाड़ी हैं।

Back to top button