एक साल के होने वाले हैं सनी लियॉन के जुड़वा बेटे, देख लेंगे तो कहेंगे तैमूर से भी ज्यादा क्यूट

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. सबसे पहले लोगों ने सनी को बिग बॉस में देखा था. बतौर कंटेस्टेंट वह बिग बॉस में आई थीं. उनकी टूटी फूटी हिंदी और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था. उस समय लोगों को अंदाज़ा भी नहीं था कि बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट एक दिन बॉलीवुड पर राज करने वाली हैं.

सरोगेसी की मदद से बनी मां

बता दें, सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और आज उनके 3 बच्चे हैं. वह आये दिन अपने बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते साल 5 मार्च को सनी ने जुड़वा बेटों की मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने पहले से ही एक बेटी को गोद लिया हुआ है जिनका नाम निशा कौर है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनके पति तीन बच्चे चाहते थे. ऐसे में उन्होंने सरोगेसी से पेरेंट्स बनने का सही फैसला किया और जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गए.

सनी के बेटे हैं बहुत ज्यादा क्यूट

बता दें, सनी के जुड़वा बच्चों का नाम आशेर सिंह और नोह सिंह वेबर है. वहीं, उनकी बेटी का नाम निशा कौर हैं. मार्च 2017 में सनी के घोषणा करने के 4 हफ्ते पहले ही उन्होंने जुड़वा बेटों को जन्म दिया था. ऐसे में उनके बेटों का जन्म का माह फरवरी हुआ. बहुत जल्द सनी लियॉन के बेटे 1 साल के होने वाले हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर सनी अपने जुड़वा बेटों के साथ नजर आयी थीं. सनी के दोनों बेटे इतने क्यूट हैं कि वहां मौजूद कोई भी उनसे अपनी नजरें हटा नहीं पाया. ये कहना गलत नहीं होगा कि क्यूटनेस के मामले में सनी के दोनों बेटे तैमूर अली खान को कड़ी टक्कर देते हैं. हमें यकीन है कि सनी के बेटों की तस्वीर देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

 

View this post on Instagram

 

Beautiful Mommy with equally handsome twins #sunnyleone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


जैसा कि हमने बताया बिग बॉस में आने से पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं. लेकिन बिग बॉस ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे. सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से किया था. इसके बाद वह ‘रागिनी mms 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘वन नाईट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. भले ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हों लेकिन सनी इन फिल्मों के बाद स्टार बन गयी. आज एक आइटम सांग करने के लिए सनी करोड़ों रुपये लेती हैं.

पढ़ें डब्बू के कैलेंडर शूट में रंगीन अंदाज में दिखे सितारे, सनी लियॉन की फोटो देखकर पसीने छूट जाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.