खरी-खोटी सुनाने के बाद नेहा कक्कड़ को फिर आया हिमांश कोहली पर प्यार, पोस्ट में लिखी दिल की बात

आज के दौर में बॉलीवुड के पास अनेकों महान गायक हैं. सोनू निगम, उदित नारायण, अल्का याग्निक, कुमार सानू, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान कुछ ऐसे मशहूर सिंगर्स हैं जिनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे श्रेष्ठतम गायकों में होती है. इनसे भी थोड़ा आगे आयें तो आजकल के युवाओं में दो सिंगर्स के गाने सबसे ज्यादा छाये रहते हैं. पहले हैं अरिजीत सिंह और दूसरी हैं नेहा कक्कड़. नेहा कक्कड़ तो मानो हिट गाने की गारंटी हैं. नेहा ने जो गाना गा दिया वह सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने अपने ब्रेकअप का एलान किया था और बताया था कि ब्रेकअप की वजह से वह डिप्रेशन में चली गयी हैं. इतना ही नहीं, वह एक पब्लिक इवेंट में परफॉरमेंस के दौरान भावुक होकर रोने भी लगी थीं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से सब ठीक चल रहा है और नेहा ब्रेकअप के गम से भी बाहर आ गयी हैं. लेकिन इसी बीच उन्होंने फिर से एक ऐसा काम कर दिया है जिस वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गयी हैं.

एक्स बॉयफ्रेंड पर आया प्यार

दरअसल, हाल ही में नेहा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लेकर पोस्ट किया है. सोशल मीडिया पर कोसने और अपनी भड़ास निकालने के बाद उन्हें हिमांश पर एक बार फिर से प्यार आ गया है. बता दें, नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते, प्यार और हिमांश की तरफदारी की है. साथ ही मीडिया से भी रिक्वेस्ट की है कि वह दोनों के बारे में गलत बातें ना फैलाएं.

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट में लिखा है कि, “डियर मीडिया, ये खराब नहीं था. न रिलेशनशिप खराब था और ना ही ब्रेकअप. किसी को ब्लेम करना ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि इसमें किसी की गलती नहीं थी. शायद ईश्वर ही नहीं चाहता था कि हम साथ रहें. अच्छी बातें कीजिये और सकरात्मकता फैलाइये”.

2 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप

बता दें, 2 महीने पहले नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. दोनों का ये ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने हिमांश से ब्रेकअप का एलान किया था. उन्होंने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. उनकी पोस्ट से यही पता चल रहा था कि इस ब्रेकअप से नेहा काफी टूट गयी हैं. इतना ही नहीं, सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दौरान भी नेहा काफी इमोशनल हो गयी थीं जिस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी. बता दें, नेहा और हिमांश एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे.

पढ़ें एक शख्स की वजह से नेहा और हिमांश का हुआ ब्रेकअप, उस शख्स के सामने भी रो चुकी हैं नेहा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.