प्रियंका की प्रेगनेंसी की खबरों पर मां मधु ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘फोटो का एंगल ही गलता था’ शादी के तुरंत बाद से ही प्रियंका और निक जोनस की फैमिली प्लानिंग की खबरें सामने आ लगी हैं, जिस पर अब देसी गर्ल की मां मधु चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं। निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमेरिका में ही बिताती हैं। प्रियंका और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में शादी की, जिसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं। शादी के तुरंत बाद से ही प्रियंका और निक जोनस की फैमिली प्लानिंग की खबरें सामने आ लगी हैं, जिस पर अब देसी गर्ल की मां मधु चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई, जिसमें कहा जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा मां बनने वाली हैं, लेकिन अब इस पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया है। जी हां, बेटी प्रियंका के मां बनने की खबरों पर लंबे से समय से चुप्पी साधे रखने वाली मधु चोपड़ा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी और एक बड़ा बयान दे डाला। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी का साथ देते हुए उसकी प्रेगनेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

गलत तरीके से खींचा गया फोटो

प्रियंका चोपड़ा की प्रेगनेंसी की खबरों पर मधु चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जो फोटो वायरल हो रही है, उस फोटो को गलत तरीके से खींचा गया है। दरअसल, मधु चोपड़ा का कहना है कि फोटो का एंगल गलत है, जिसकी वजह से इस तरह की बाते फैल रही है। जिसने भी यह फोटो खींची है, उसने गलत एंगल से खींच लिया है, जिसकी वजह से लग रहा है कि प्रियंका प्रेगनेंट हैं, लेकिन वाकई में ऐसा है नहीं, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अभी मां नहीं बनने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी हैं इंकार

प्रियंका चोपड़ा भी बच्चों की प्लानिंग को लेकर काफी खुलकर बोलती हैं। ऐसे में वायरल हुई तस्वीर पर प्रियंका ने कहा कि अभी हमारी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि मैं और निक बेबी प्लानिंग करने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन अभी नहीं, क्योंकि अभी हम दोनों थोड़ा और करियर पर ध्यान देना चाह रहे हैं और जल्दी ही बेबी प्लानिंग पर भी सोचेंगे, क्योंकि लाइफ का यह अहम पार्ट है और हम दोनों को ही बच्चें बहुत पसंद हैं।

‘इज नॉट इट रोमांटिक’ के प्रमोशन में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी वजह से वे लगातार मीडिया से रूबरू हो रही हैं। हॉलीवुड की फिल्म प्रमोशन से फ्री होने के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए भारत लौटेंगी और उनके साथ पति निक भी आएंगे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पास अभी बॉलीवुड की एक दो फिल्में बाकी हैं, जिसकी शूटिंग वे जल्दी खत्म करने के मूड में है।