ट्रेडिनशल लुक में विद्या बालन ने ढाया कहर, तो फैंस बोलें ‘ऊ लाला, क्या खूब लग रही हो’ विद्या बालन ने ट्रेडिनशल लुक के साथ इयररिंग भी पहना है, जोकि उन पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने दम पर नाम फेम कमाया है। विद्या बालन भले ही इन दिनों फिल्मों में नहीं दिख रही हैं, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। विद्या बालन ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्में की है, लेकिन फिल्म डर्टी पिक्चर से उनके करियर ने एक नया मोड़ लिया था और आज भी लोग उन्हें सिल्क के नाम से जानते हैं। विद्या बालन के करियर में काफी उतार चढ़ाव भी आया, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लंबे समय से सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहने वाली विद्या बालन ने हाल ही में ट्रेडिनशल लुक में तस्वीरे पोस्ट की है। विद्या बालन की तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस खुश हो गये। जी हां, विद्या बालन का यह ट्रेडिनशल लुक काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, विद्या बालन का यह नया अवतार देखकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है। हालांकि, विद्या बालन अक्सर ट्रेडिनशल लुक में ही नजर आती हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस लुक भी काफी चर्चा में रहता है।

ब्लैक ब्यूटी में विद्या बालन ने ढाया कहर

लंबे समय के बाद विद्या बालन ने अपनी कोई नयी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के आते ही लोग एक बार फिर से उनके दिवाने हो गये। विद्या बालन ब्लैक ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही विद्या बालन का हेयरस्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। विद्या बालन ने ट्रेडिनशल लुक के साथ इयररिंग भी पहना है, जोकि काफी सूट कर रहा है। विद्या बालन का ऐसा लुक काफी समय के बाद देखने को मिल रहा है।

फैंस बोलें ‘ऊ लाला’

विद्या बालन की इन तस्वीरों को काफी तेज़ी से वायरल किया जा रहा है। लोग इनकी तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं। विद्या बालन के फैंस तो काफी ज्यादा खुश लग रहे हैं और काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। ऐसे में  एक यूजर ने कमेंट्स किया कि आप तो वाकई एकदम ऊ लाला लग रही हैं। दरअसल, ऊ लाला विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर का गाना है, जिसमें विद्या बालन एकदम ग्लैमरस लुक में नजर आई और यह गाना काफी ज्यादा हिट भी हुआ था। ऐसे में अब सालों बाद एक बार फिर से विद्या बालन को ऊ लाला का नाम मिला है।

फिल्मी करियर में झेलना पड़ा काफी उतार चढ़ाव

बताते चलें कि विद्या बालन ने जब फिल्मी करियर की शुरूआत की थी, तब उन्हें मनहूस भी कहा जाता था कि क्योंकि वह जिस फिल्म में काम करती थी वह बुरी तरह से पिट जाती थी या फिर फिल्म मेकर्स के साथ कुछ न कुछ हो ही जाता था, लेकिन विद्या बालन ने इस सोच को बदली और डर्टी पिक्चर, कहानी और बेगम जान जैसी हिट फिल्में दी है। फिलहाल विद्या बालन के नेक्स्ट प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है।