समाचार

पुलवामा हमले के बाद ज्योतिषि का दावा, ‘2020 तक होंगे पाकिस्तान के 3 टुकड़े’

पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के संबंधों में पूरी तरह से दरार आ चुका है। बॉर्डर पर माहौल तनावपूर्ण है। ऐसे हालात में दोनों देशों के बीच कभी भी युद्ध हो सकता है। इसकी तैयारियां भी अधिकारिक रूप से धीरे धीर हो रही हैं, लेकिन इन सबके बीच ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक बड़ा खुलासा किया है। जी हां,  ज्योतिषि ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिससे भारतीयों का सीना चौड़ा हो जाए और इन दिनों हर कोई शहादत का बदला मांग रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के आका भारत को परमाणु बम की धमकी दे रहे है यानि पाकिस्तान का कहना है कि वह युद्ध के लिए तैयार है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि पाकिस्तान से आखिरी लड़ाई का समय आ चुका है और अब बहुत ही जल्दी इस पर आर या पार होने वाला है, लेकिन इन सबके बीच ज्योतिष गणना पर भी गौर फरमाना चाहिए। जी हां, भारत और पाकिस्तान के युद्ध के संबंध में ज्योतिष क्या कहता है? इसके बारे में हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं।

क्या कहती है भारत और पाक की कुंडली?

भारत की कुंडली वृषभ लग्न की है, जिसका स्वामी शुक्र है। ऐसे में भारत का स्वभाव ही क्षमाशील है और भारत तभी उग्र होता है, जब अति की भी हद हो जाती हैं। वहीं इसके विपरीत पाकिस्तान की कुंडली मेष लग्न की है, जिसका स्वामी मंगल है। ऐसे में ज्योतिष शास्त्रों का कहना है कि पाकिस्तान के स्वभाव में आक्रमकता है और वह युद्ध को ही चाहता है। दरअसल, मेष और मंगल के एक हो जाने पर युद्ध ही पहली प्राथमिकता बनती है। और पाकिस्तान चाहकर भी अपने इस स्वभाव को बदल नहीं सकता है।

पाकिस्तान कर सकता है युद्ध की पहल

ज्योतिष शास्त्रों की माने तो पाकिस्तान की कुंडली में चौथे घर में सूर्य, शनि, शुक्र, बुध व चंद्रमा 5 ग्रहों का जमावड़ा होने की वजह से पाक न तो शांत बैठेगा और न ही पड़ोसियों का शांत बैठने देगा। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि पाकिस्तान युद्ध की पहल की सिर्फ धमकी देगा, क्योंकि उसे खुद भी अपनी क्षमता का एहसास है, लेकिन वह अपने अंतिम निर्णायक तक इस तरह की हरकत कर सकता है और वह युद्ध के लिए पहल भी कर सकते हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के नस नस में धोखा है, जिससे  वह भारत को धोखा भी दे सकता है।

2020 में हो सकता है पाकिस्तान के टुकड़े

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, पाकिस्तान को जब तक अंतिम निर्णायक पर नहीं पहुंचाया जाएगा तब तक वह इस तरह की हरकते करता ही रहेगा,  ऐसे में भारत के लिए 2020 का समय काफी अच्छा है और इस साल पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े हो जाएंगे और लड़ाई पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। दरअसल, भारत के लिए मूलांक काफी अच्छा है और पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ेगी। इतना ही नहीं, इसके बाद पुरी दुनिया में भारत की वाहवाही भी होगी।

Back to top button